Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में मेडिकल छात्रा से थप्पड़ मारकर नगदी-मोबाइल लूटा

Medical college girl student looted and slapped in Kanpur
पीड़ित छात्रा।

समरनीति न्यूज, डेस्कः अपराधियों का दुस्साहस किस कदर सिर चढ़कर बोल रहा है, इसका उदाहरण शुक्रवार को देखने को मिला। एक मेडिकल छात्रा से दो बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े थप्पड़ मारते हुए हजारों की नगदी और उसका मोबाइल फोन लूट लिया। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। घटना के बाद घबराई छात्रा ने इसकी जानकारी सीधे थाने पहुंचकर पुलिस को दी। पुलिस ने लिखित शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

एटीएम से कालेज जाते वक्त दिनदहाड़े वारदात

बताया जाता है कि मामला कानपुर के मंधना के रामा मेडिकल कालेज का है। वहां छात्रा नीतू पाल उर्फ बेबी एएनएम में दूसरे वर्ष की छात्रा हैं। बताते हैं कि नीतू मंधना में किराए का मकान लेकर पढ़ाई कर रही हैं। आज सुबह वह कालेज की फीस के रुपए निकालने के लिए एटीएम गई थीं। वहां से रुपए निकालकर पैदल ही कालेज जा रही थीं।

ये भी पढ़ेंः बरेली में पटना निवासी MBBS इंटर्न छात्रा की हास्टल में आग से मौत, एक गंभीर

इसी दौरान रास्ते में मधना रेलवे स्टेशन के पास दो बाइक सवार युवकों ने छात्रा को जबरन रोक लिया। इसके बाद छात्रा से मोबाइल और नगदी छीनने लगे। छात्रा ने विरोध किया तो दोनों युवकों ने छात्रा को थप्पड़ मारे। बाद में मोबाइल और नगदी छीनकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ेंः इस एक्टर के बेटे की Girl friend के Top Less रोज-डे (rose day) से खलबली