Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

इस एक्टर के बेटे की Girl friend के Top Less रोज-डे (rose day) से खलबली

maira mishra topless rose day

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से ज्यादा उनकी गर्लफ्रेंड सुर्खियां बटोर रही हैं। शनिवार को रोज-डे के मौके पर अध्ययन की गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा ने बड़े ही अलग और हाट अंदाज में उनको रोज-डे विश किया। दरअसल, इन दिनों अध्ययन अपने और मायरा के रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उनकी गर्लफ्रेंड मायरा ने उनको और चर्चा में ला दिया है। मायरा ने आज रोज-डे के मौके पर टॉपलेस होकर अध्ययन को रोज-डे विश किया है। मायरा की फोटो बड़ी ही बोल्ड और हाट है। अब मायरा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

maira mishra topless rose day

अक्सर हाॅट फोटो शेयर करती रहती हैं मायरा

बताते चलें कि मायरा मिश्रा ने रोज-डे के मौके पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर करते हुए सभी को रोड-डे विश करके चौंका दिया है। मायरा ने इस फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में वह पीठ दिखाते हुए पूरी तरह से टॉपलेस नजर आ रही हैं। वह ब्लू डेनिम पहनकर अपनी पीठ फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। मायरा की टॉपलेस फोटो ने एकदम से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। मायरा की हाट फोटो देखकर उनके फैंस के दिल की धड़कने बढ़ गई हैं।

maira mishra topless rose day

फैंस दे रहे हैं फोटो पर तरह-तरह से रिएक्शन

सभी तरह-तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैंस ने तो फोटो पर यहां तक लिख दिया है कि ‘यह सबसे हॉटेस्ट रोज है, जिसे अबत देखा नहीं था’। मायरा की इस फोटो को फोटो कुछ ही घंटों में 39 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। हालांकि, ये पहला मौका नहीं, जब मायरा ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है। वह अक्सर खुद की सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि मायरा एक मॉडल होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं। इतना ही नहीं वे स्प्ल‍िट्सविला 11 की भी कंटेस्टेंट रही हैं।

ये भी पढ़ेंः किसिंग के जोश में लड़के ने खोए होश, लड़की ने काटी जीभ..

ये भी पढ़ेंः Fitness और Beauty में बालीबुड Actress को पीछे छोड़ती यह Punjabi बाला Khushi Gadhvi