Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुरः कानपुर-प्रयागराज हाइवे पर सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, पिता घायल

Mother and daughter died in road accident in Fatehpur

समरनीति न्यूज, कानपुर/फतेहपुरः आज दोपहर साले के तिलक समारोह से वापस पत्नी और बेटी के साथ घर लौट रहे बाइक सवार शख्स रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। हादसा प्रयागराज-कानपुर हाइवे पर ट्रक की चपेट में आने से हुआ। ट्रक के नीचे आने से बाइक पर सवार उनकी पत्नी और बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

साले के तिलक समारोह से लौट रहा था परिवार

यह हादसा रविवार दोपहर गांव नउवाबाग के पास हुआ। बताया जाता है कि अशोथर थाना क्षेत्र के वनपुरवा गांव के रहने वाले विशंभर (32) मजदूरी करते थे।

Mother and daughter died in road accident in Fatehpur

शनिवार को उनकी ससुराल ग्राम जौंह में साले राजू का तिलक था। वहां से पत्नी अनीता देवी (28) व बेटी राधिका (5) के साथ लापस लौट रहे थे। रास्ते में पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए रौंद दिया।

हादसे में बाल-बाल बचा पिता भी हुआ है घायल

हादसे में उनकी पत्नी और बच्ची ट्रक के नीचे आकर कुचल गए। वहीं वह खुद बाल-बाल बच गए। हालांकि, उनको भी चोटें आई हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को हटावाकर यातायात चालू कराया। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे हैं। उधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः ज्वैलरी शॉप में 18 लाख के जेवर-नगदी चोरी से हड़कंप

ये भी पढ़ेंः कानपुर में धुंध के कारण नदी में दौड़ी कार, बाल-बाल बचा चालक