Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में मां और दो मासूम बेटियों की हत्या, ट्रिपल मर्डर से हड़कंप

Murder caused by killing of mother and two daughters in Unnao

समरनीति न्यूज, कानपुरः उन्नाव जिले में मंगलवार सुबह मां और दो मासूम बेटियों के सनसनीखेज हत्याकांड ने सभी को हिलाकर रख दिया है। हत्या कर फेंके गए तीनों के शव गांव के बाहर पड़े मिले हैं। तीनों की हत्या गला दबाकर किए जाने की बात सामने आ रही है। वहीं पुलिस अधिकारियों के साथ फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। वहीं फारेंसिक टीम ने मौके से सबूत इकट्ठे करने का प्रयास किया। प्रथम दृष्टया हत्याकांड के पीछे पुलिस के शक की सुईं पारिवारिक लोगों के ईर्द-गिर्द ही घूम रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ की जा रही है, जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

मंगलवार सुबह गांव के बाहर मिले शव

बताया जाता है कि उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के पूरन खेड़ा गांव में तालाब के किनारे महिला और उनकी दो बेटियों के शव पड़े देखने के बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों से शवों की पहचान कराई। महिला की पहचान पूरन खेड़ा के रहने वाले चंद्रपाल की बेटी सरोजनी (35) के रूप में हुई।

ये भी पढ़ेंः चाचा का कत्ल कर बोला भतीजा, डबल मर्डर का ट्रायल था यह..

वहीं दोनों बच्चियां मृतक महिला की बेटियां हैं। इनमें से एक 7 साल की शिवानी और दूसरी छोटी बेटी 5 साल की रोशनी है। बताते हैं कि महिला सरोजनी की शादी सैदापुर गांव में लगभग 16 साल पहले अनंतू उर्फ अंतू नाम के व्यक्ति से हुई थी। महिला के तीन बेटे भी हैं। तीनों बेटे इस वक्त अपने पिता के ही घर पर हैं। बताते हैं कि पुलिस को प्रथम दृष्टया परिवार के ही लोगों पर हत्या का शक है। पुलिस महिला के पति और देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, परिजनों में कोहराम मचा है। परिवार की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, ट्रिपल मर्डर से इलाके में भी हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में झपकी बनकर आई मौत ने मामा को झपटा, भांजा गंभीर