Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, भीड़ ने हाइवे किया जाम

Murdered after raped of innocent child raped in Sitapur people jammed highway
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले में सोमवार देर रात हुई एक वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया। महोली थाना क्षेत्र के रिछाही पुलिस चौकी इलाके के एक गांव में एक मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची की उम्र मात्र 3 साल थी। गुस्साई भीड़ ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाते हुए जमकर हंगामा किया। बताते हैं कि आरोपी दरिंदा उसी गांव का रहने वाला है। बताया जाता है कि सोमवार देर शाम आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर के भीतर ले गया।काफी देर तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की।

सोमवार देर रात की घटना, कई थानों की पुलिस पहुंची

बच्ची का कहीं पता नहीं चला। फिर किसी ने बताया कि दरिंदे को बच्ची को घर में ले जाते देखा गया था। इसके बाद परिवार के लोग आरोपी दरिंदे राजू के घर में तलाश करने पहुंचे। वहां बच्ची खून से लहूलुहान हालत में मृत पड़ी थी। शव देखकर परिवार वालों के साथ-साथ ग्रामीणों का भी खून खोल उठा।

ये भी पढ़ेंः अपडेटः सीतापुर में गैस लीक से मरे 7 में 5 एक परिवार के, कानपुर के थे मूल निवासी

गुस्साए ग्रामीणों ने सीतापुर-शाहजहांपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही महोली पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। लोगों के गुस्से को देखते हुए रामकोट और शहर कोतवाली पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। किसी तरह लोगों को शांत किया गया। हालांकि, एएसपी एमपी सिंह का कहना है कि आरोपी राजू नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में थाने में महिला सिपाही ने कनपटी से सटाकर मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप