Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

रिश्तों का कत्लः जिस अनाथ भांजे की परवरिश को सबकुछ छोड़ा, उसी ने मार डाला

murder in Farrukhabad
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा/उरईः जिले के कालपी में एक भांजे ने पास सो रहे मामा की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या की यह वारदात कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरकूपुर में शुक्रवार रात हुई। बताते हैं कि मामा मोहर सिंह पाल बीती रात अपने भांजे के साथ घर की छत पर सो रहे थे। इसी दौरान देर रात भांजे ने कुल्हाड़ी से उनपर हमला कर दिया। हमला इतना घातक था कि सोते वक्त मामा को संभलने का जरा भी मौका नहीं मिला। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

कुछ दिन पहले पेरोल पर छूटा है हत्यारोपी भांजा

बताया जाता है कि हत्यारोपी भांजा कुछ दिन पहले ही मध्यप्रदेश जेल से पेरोल पर छूटा है। वह मानसिक रूप से भी विक्षिप्त है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई करके उसे जेल भेजा जा रहा है। बताते हैं कि ग्राम हरकूपुर में 70 वर्षीय मोहर सिंह के कुल 3 भाई रहते थे। वह तीनों में सबसे छोटे थे। कई साल पहले उनकी बहन और बहनोई की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ पुलिस खुलासाः दूसरी पत्नी स्मृति ने प्रेमी संग लिखी थी रणजीत बच्चन हत्याकांड की पटकथा, 3 गिरफ्तार

इसके बाद उनका भांजा करण और पान सिंह अनाथ हो गए थे। इसके बाद वहीं दोनों भांजों को पाल रहे थे। कहा तो यहां तक जाता है कि भांजों की परवरिश करने के चक्कर में मामा मोहर ने खुद अपनी शादी तक नहीं की। बीत रात उसी भांजे ने उनको मौत के घात उतार दिया। मोहर की चीख सुनकर परिवार के लोगों की नींद खुली और आरोपी भांजे को पकड़ लिया। मामले में जालौन के पुलिस अधीक्षक डा. सतीश कुमार ने मामा की हत्या के बाद आरोपी करण खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर खुद ही पुलिस चौकी पहुंचा। खुद उसने मामा के कत्ल की बात पुलिस को बताई। बताया कि एमपी के भिंड में वह हत्या की वारदात को अंजाम दे चुका है और कुछ दिन पहले ही पेरौल पर छूटा है।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराजः नौकरानी से इश्क में बेटे ने ही मां-बाप, बहन और पत्नी की कराई थी हत्या