Sunday, July 5सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, दो महिलाओं के साथ चार गिरफ्तार

Noida police caught high profile sex racket, four men with two women
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में एक गेस्ट हाउस से चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। मंगलवार को पकड़े गए इस सेक्स रैकेट में दो महिलाओं के साथ  चार लोग पकड़े गए हैं। मौके से पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। इनमें बड़ी मात्रा में कंडोम, गर्भनिरोधक दवाइयां और दूसरी आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि ये सभी सेक्स रैकेट को हाई प्रोफाइल अंदाज में चला रहे थे। इस पूरे सेक्स रैकेट में पुलिस ने उस गेस्ट हाउस के मालिक को भी दबोच लिया है, जिसमें यह सेक्स रैकेट चल रहा था। इस सेक्स रैकेट से महिलाओं और युवतियों को आन डिमांड बाहर भी भेजा जाता था। इसके बदले में मोटी रकम वसूली जाती थी।

Police arrest six, including foreign girls, in sex racket in Agra
प्रतिकात्मक फोटो

कंडोम, गर्भनिरोधक जैसा आपत्तिजनक सामान मिला

बताया जाता है कि बीटा-दो पुलिस थाना क्षेत्र में सिग्मा-1 के क्षेत्र पर पुलिस ने एक गेस्टहाउस पर कार्रवाई की। गेस्ट हाउस के मालिक और मैनेजर को भी पुलिस ने दबोचा है। ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने कहा है कि पुलिस को गोपनीय खबर मिली थी।

ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरस का सेक्स लाइफ पर क्या असर, पढ़िए एक्सपर्ट की राय

इसमें पता चला था कि इलाके में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसके बाद वहां छापा मारा गया। छापे के बाद मौके से छह लोगों को पकड़ा गया, सूचना सही साबित हुई। उन्होंने बताया कि इनमें दो महिलाएं और चार युवक हैं। पुलिस ने यह भी बताया है कि गेस्ट हाउस में अतिथि गृह के कमरे थे जिनमें से 12,600 रुपए नगद, मोबाइलों के अलावा मेकअप का सामान तथा बड़ी संख्या में कंडोम और गर्भ निरोधक दवाइयां मिली हैं। पुलिस ने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः मुंबईः 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट चलातीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॅाडल अरेस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *