Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में शख्स को रौंदती हुई सड़क किनारे जा पलटी गाड़ी, एक की मौत

One person died in a road accident in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः आज शनिवार को जिले में हुए हादसे में एक गाड़ी अनियंत्रित होकर एक शख्स को रौंदते हुए सड़क किनारे जा पलटी। इससे उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में बैठे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको अस्पताल ले जाया गया है। वहीं गुस्साई भीड़ ने जाम लगा लिया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को शांत करते हुए जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद या मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। बताते हैं कि मृतक की पत्नी की कुछ माह पहले ही मौत हुई है। परिवार में तीन छोटे बच्चे हैं।

कमासिन इलाके में हुआ हादसा

बताया जाता है कि आज सुबह बबेरू की ओर से तेज रफ्तार आ रही टवेरा गाड़ी का खरौली गांव के पास अचानक अगला टायर तेज धमाके के साथ फट गया। अनियंत्रित गाड़ी सड़क किनारे शौच कर रहे जुग्गीलाल (45) पुत्र कालीचरण को रौंदती हुई सड़क किनारे जाकर खंती में पलट गई। गाड़ी में बैठे तीन लोगों को गंभीर चोटें आईं। मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। गांव के लोग जुग्गी लाल को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, वहां चिकित्सकों ने देखने के बाद उनको मृत घोषित कर दिया। इससे लोगों में आक्रोश फैल गया। परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में सेमिनार में आए बरेली के रिटायर्ड कृषि वैज्ञानिक की होटल में मौत

एसओ कमासिन ताराचंद पटेल और सीओ राजीव प्रताप सिंह ने गांव वालों को काफी समझाने के बाद जाम खुलवाया। बताते हैं कि मृतक की पत्नी देवमुनि की मौत बीमारी के चलते 8 माह पूर्व हो चुकी है। मृतक जुग्गीलाल तीन भाइयों के बीच मंझला था। जुग्गी लाल अपने पीछे तीन बच्चे शैलेंद्र (12) गोलू (10) रानी (3) को छोड़ गए हैं। मृतक के छोटे भाई अमरजीत का कहना है कि वह मजदूरी से अपना और परिवार का पालनपोषण करते थे। मृतक की मा लक्ष्मीनिया का रो-रो कर बुरा हाल है। कार सवार तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। वहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ के कार्यालय पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दी बधाई