Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में महिला PCS अफसर ने आत्महत्या की, सुसाइड नोट में लिखा..

PCS officer Mani Manjari Rai commits suicide in Ballia

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक महिला पीसीएस अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें सुसाइड की वजह विभागीय तनाव बताया जा रहा है। पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मृतक अधिकारी की काल डिटेल खंगालने में जुटी है। महिला अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनके परिवार के लोगों को भी सूचित कर दिया गया है। बताया जाता है कि बलिया जिले में सोमवार देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास में महिला पीसीएस अधिकारी ने सुसाइड कर ली।

काॅल रिकार्ड खंगालने में जुटी पुलिस

महिला अधिकारी का नाम मणि मंजरी राय था और वह मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी के पद पर कार्यरत थीं। बताते हैं कि उन्होंने आवास में पंखे के हुक में लटक कर आत्महत्या की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः कानपुर के एसपी पूर्वी, आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास ने जहर खाया, हालत गंभीर

पीसीएस अधिकारी के सुसाइड की जानकारी पर डीएम श्रीहरि प्रताप शाही, पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। बताते हैं कि मृतक अधिशासी अधिकारी गाजीपुर जिले के थाना भांवर कोल की मूल निवासी थीं। दो साल पहले उन्होंने यहां कार्यभार संभाला था। वह जिला मुख्यालय के आवास विकास में किराए के मकान में रहती थीं। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस को उनका शव घर में पंखे के हुक से लटकता मिला।

ये भी पढ़ेंः न न करते..कर बैठे ! एसडीएम ने हाईप्रोफाइल ड्रामे के बाद देर रात रचाई महिला मित्र से शादी, अफसर गवाह