Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा के मंडी धनौरा में कोरोना पाॅजिटिव मिलने से हड़कंप, कुवैत से लौटा था कारपेंटर

Person returned from Kuwait in Mandi Dhanaura of Amroha, Corona positive, 9 more people quarantined

समरनीति न्यूज, अमरोहाः आज रविवार शाम लखनऊ से आई 65 सैंपुल की जांच रिपोर्ट से हड़कंप मच गया। कुवैत से लौटे मंडी धनौरा के रहने वाले एक कारपेंटर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। संक्रमित व्यक्ति को पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर रजबपुर में बने एल-1 केंद्र में ले जाकर शिफ्ट कर दिया। वहीं संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में रहे उसके परिवार के 9 लोगों को गजरौला में क्वारंटाइन कराया गया है।

रविवार को 65 सैंपुल की जांच रिपोर्ट में पुष्टि

बताया जाता है कि 49 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति मूल रूप से मंडी धनौरा में स्टेट बैंक के पास का रहने वाला है। वह बीती 27 मई को कुवैत से लौटा था। उसे क्वारंटाइन कराया गया था। वह कुवैत में कारपेंटर का काम कर रहा था। छह जून को उसका सैंपुल जांच को भेजा गया था। रविवार को उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

ये भी पढ़ेंः यूपी में रविवार को फूटा कोरोना का बड़ा बम, 100 पाॅजिटिव केस मिले

इस व्यक्ति के संपर्क में आए परिवार के सभी नौ लोगों के सैंपुल जांच को भेजे जा रहे हैं। हालांकि, रविवार को ही धनौरा के सुभाष नगर मोहल्ले में संक्रमित मिले व्यक्ति के परिवार व पड़ोस के सभी 16 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। अमरोहा के सीएमओ ने कहा है कि कोरोना संक्रमित को इलाज के लिए एल-1 सेंटर भेजा गया है। बताते चलें कि रविवार को कोरोना संक्रमित एक और केस बढ़ने से अब अमरोहा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 71 हो चुकी है। इनमें से 54 स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। वहीं 17 अभी एक्टिव केस हैं।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में कोरोना से भाजपा नेता के पिता की मौत, कई अन्य नेताओं की जांच