Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मोहब्बत दीवानी : प्रेमिका के घर पहुंचे प्रधान जी, आपत्तिजनक हाल में पकड़े जाने छत कूदकर भागे

Pradhan ji caught in objectionable condition of girlfriend's house, ran beating and jumping roof

समरनीति न्यूज, बांदा : कहते हैं प्यार दिवाना होता है। इंसान अपनी हदें भूल जाता है। कुछ ऐसा ही बांदा के एक गांव के प्रधान जी के साथ हो गया। मामले में बांदा जिले में एक आशिक मिजाज प्रधान जी को बुरा वक्त देखना पड़ गया। दरअसल, अपनी प्रेमिका के घर में उसके साथ प्रधान जी बेहद आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिए गए।

जमकर पिटाई हुई, किसी तरह बची जान

सूत्रों का कहना है कि फिर जूते चले-लातें चलीं और घूंसे मार-मारकर प्रधान की हालत खराब कर दी गई। किसी तरह प्रेमिका के परिवार वालों के चंगुल से छूटे प्रधान भागते हुए प्रेमिका के घर की छत पर चढ़ गए। वहां से बिना जान की परवाह किए नीचे छलांग लगाकर नौ दो ग्यारह हो गए। सूत्र बताते हैं कि तब प्रधान जी की जान बच सकी।

अब मामले में पुलिस कर रही है जांच

उधर, प्रेमिका ने परिवार के कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि एनसीआर दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है। खास बात यह है कि प्रेमिका शादीशुदा थी।

दूसरी पत्नी ने लगाए मामले में आरोप

बताया जाता है कि जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के ब्लाक महुआ के एक गांव की महिला ने पुलिस में एनसीआर दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि वह शादीशुदा है और पति ने दो शादियां कर रखी हैं। दूसरी पत्नी के ग्राम प्रधान से अवैध प्रेम संबंध हैं। गुरुवार रात्रि ग्राम प्रधान उसके घर में पहुंचे और सौतन के साथ प्रेम-प्रसंग करने लगे।

ये भी पढ़ें : दो से मोहब्बत, तीसरे से शादी की तैयारी में रच डाला हत्याकांड, गिरफ्तार 

महिला का कहना है कि उनके देवर ने प्रधान को दूसरी भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखते हुए अपने बेटे के साथ प्रधान को पहले कमरे में बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया। इसके बाद शोर मचा दिया। हल्ला सुनकर गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

दूसरी पत्नी ने पुलिस को दी है तहरीर

बाहर से दरवाजे बंद होने की वजह से प्रधान जी पहले तो भाग नहीं सके, फिर परिवार के लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से बचते हुए वह छत पर भागे और उपर से ही छलांग लगाकर भाग निकले। थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि दोनों ही ओर से तहरीर मिली हैं। उन्होंने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : पति का अफेयर, पत्नी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में भरा मिर्ची पाउडर