Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

पति का अफेयर, पत्नी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में भरा मिर्ची पाउडर

girl frined

समरनीति न्यूज, डेस्कः एक महिला ने अपने पति की प्रेमिका से ऐसा बदला लिया, जिसे जानकर आप भी कांप उठेंगे। अहमदाबाद के वडज पुलिस थाना क्षेत्र में एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। वहां एक 22 साल की युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पूर्व प्रेमी की पत्नी ने अपने सहेलियों के साथ उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद तीनों ने उसे पकड़कर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर भर दिया। बाद में उसे एसिट अटैक यानि तेजाब फेंकने की धमकी देते हुए तड़फता हुआ छोड़कर चली गईं। पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन यह पूरा घटनाक्रम लोगों में खासा चर्चा का विषय बना है।

पीड़ित युवती ने दर्ज कराई पुलिस में रिपोर्ट

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया है कि वह अमहदाबाद के नारानपुरा इलाके में एक कपड़ों की दुकान पर नौकरी करती थी। वहीं गिरीश गोस्वामी नाम के शख्स से उसका प्रेम संबंध हो गया। बाद में उसके शादीशुदा होने की जानकारी हुई तो उसने संबंध खत्म करते हुए नौकरी छोड़ दी। अब वह दूसरी दुकान पर काम कर रही है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में चलती बस में युवती के सामने प्राइवेट पार्ट निकालकर करने लगा गंदा काम, फिर सैंडल और पुलिस..

युवती ने कहा है कि लगभग दो महीने पहले गिरीश ने उसे मुलाकात के लिए बुलाया था। इसकी जानकारी उसकी पत्नी जानू गोस्वामी को भी हो गई। युवती का आरोप है कि पूर्व प्रेमी की पत्नी जानू ने अपनी तीन सहेलियों के साथ उसका अपहरण कर लिया।

युवती को तेजाब डालने की धमकी भी दी

इसके बाद सभी महिलाओं ने युवती के कपड़े जबरन उतारकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर भर दिया। युवती का कहना है कि महिलाओं ने एक सुनसान कमरे में ले जाकर उसके साथ यह अमानवीय कृत्य किया। युवती का कहना है कि जब महिलाएं उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची भर रही थीं तो उसका वीडियो भी आरोपी महिलाओं ने बनाया। साथ ही धमकी दी कि अगली बार पूर्व प्रेमी गिरीश से मिली तो उसके उपर तेजाब डाल देंगी। युवती का आरोप है कि उसके पूर्व प्रेमी की पत्नी ने उससे 50 लाख रुपए मांगे, क्योंकि महिला का कहना है कि उसके पति ने कपड़ों पर काफी पैसा खर्च किया है। इसके बाद सभी महिलाएं उसे तड़पता हुआ छोड़ गईं। उधर, वडज थाना इंस्पेक्टर जेए राठवा का कहना है कि युवती की शिकायत पर प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर भरने वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः बालीवुडः डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट छूने को कहता था !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *