Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वेः बस कुछ ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रखेंगे बुंदेलों के विकास का आधार

defence expo pm modi in Lko

मनोज सिंह शुमाली, समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः बुंदेलखंड में चंद मिनटों बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चित्रकूट जिले के गोंडा गांव पहुंचने वाले हैं। पूरा बुंदेलखंड अपने प्रिय प्रधानमंत्री के स्वागत को उमड़ रहा है, बेकरार है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी भी बुंदेलखंड के लिए कई हजार करोड़ के नायाब तोहफे लेकर आ रहे हैं जो दशकों से विकास की राह ताकते बुंदेलखंड की दिशा और दशा दोनों को बदलने वाले होंगे। जी हां, इनमें एक सबसे बड़ा तोहफा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे होगा। 297 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का अब से कुछ ही देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलान्यास करने वाले हैं। इसके साथ ही हजारों किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड भी बांटेंगे।

चित्रकूट के गोंडा में करेंगे शिलान्यास

कुल मिलाकर अगर कहा जाए कि दशकों से विकास की राह ताकते बुंदेलखंड का इंतजार आज पूरा हो रहा है तो इसमें दो राय नहीं है। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी होंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा केंद्रीय और प्रदेश स्तर के मंत्री भी रहेंगे।

राज्यपाल, सीएम योगी और मंत्री भी

इनमें औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, चित्रकूट के प्रभारी मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी, लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय भी इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनेंगे। बताते चलें कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सम्मान निधि पाने वाले किसानों को मुफ्त किसान क्रेडिट कार्ड के साथ ही दस हजार कृषि उत्पाद संगठनों की लांचिंग भी की जाएगी। उधर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश आगमन पर प्रदेश की जनता की ओर से वह उनका स्वागत करते हैं।

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी के स्वागत को बुंदेलखंड बेकरार, मानवेंद्र सिंह ने संभाली कमान

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में मुख्यमंत्री योगी बोले, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनेगा विकास की रीढ़