Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

पीएम मोदी के स्वागत को बुंदेलखंड बेकरार, मानवेंद्र सिंह ने संभाली कमान

Bundelkhand president of BJP witnessed preparations for Prime Minister Narendra Modi's program

मनोज सिंह शुमाली, बांदा/चित्रकूटः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बुंदेलखंड के चित्रकूट पहुंच रहे हैं। लाखों किसान और स्थानीय लोग उनके स्वागत को बेकरार हैं। भारतीय जनता पार्टी के संगठन के लोग तैयारियों में बीते कई दिनों से जी-जान से जुटे हैं। लाखों लोगों के बीच देश के प्रधानमंत्री मोदी बुंदेलखंड को हजारों करोड़ की सौगात देने आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कमान खुद संभाल रखी है। करीब एक सप्ताह से बुंदेलखंड के चारों जिलों में वह खुद जा-जाकर तहसील स्तर तक बैठकें करते रहे हैं।

Bundelkhand president of BJP witnessed preparations for Prime Minister Narendra Modi's program

बीते कई दिनों से बुंदेलखंड के जिलों का कर रहे दौरा

इन बैठकों के जरिए क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने स्थानीय किसानों के साथ-साथ सभी लोगों से प्रधानमंत्री के विचारों को सुनने के लिए चित्रकूट पहुंचने की अपील की। यही वजह है कि कार्यकर्ताओं का जोश भी देखते बन रहा है।  क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह का कहना है कि 29 फरवरी को देश के प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी चित्रकूट आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करेंगे, जो यहां के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

Bundelkhand president of BJP witnessed preparations for Prime Minister Narendra Modi's program

कहा, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनेगा मील का पत्थर

साथ ही बुंदेलखंड को देश के दूसरे हिस्सों से जोड़ने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के विकास को लेकर काफी चिंतित हैं। कहा कि आने वाले दिनों में बुंदेलखंड देश में नौकरी का हब बनकर उभरेगा। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की पहल के चलते ही बुंदेलखंड में घर-घर शुद्ध पेयजल पहुंचाने की हजारों करोड़ की योजना शुरू हो रही है। वहीं बुंदेलखंड में डिफेंस कारिडोर बनाने को लेकर भी सरकार जरूरी कदम उठा चुकी है।

Bundelkhand president of BJP witnessed preparations for Prime Minister Narendra Modi's programe

क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि बीजेपी सरकारें बुंदेलखंड के विकास में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की शनिवार को होने वाली यात्रा ऐतिहासिक होगी। प्रधानमंत्री यहां के लोगों को कई हजार करोड़ की सौगात देने आ रहे हैं। बताते चलें कि क्षेत्रीय अध्यक्ष सिंह कई दिन पहले ही चित्रकूट, महोबा, बांदा, और हमीरपुर जिलों में जा-जाकर प्रधानमंत्री के कार्यों की तैयारी में जुटे हैं। साथ ही चित्रकूट में भी आज दिनभर तैयारियों को परखते रहे।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः विपक्ष पर सीएम योगी का तगड़ा हमला, बोले-पुरुष घरों में रजाई ओढ़कर सो रहे, महिलाओं को चौराहों पर बैठाया

ये भी पढ़ेंः भाजपा ने 59 जिला-महानगरों के अध्यक्षों की सूची की जारी, जानिए आपके जिले में कौन बना..