Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

पीएम मोदी के लिए रामायण के ‘जामवंत’ ने कही यह बड़ी बात

Ramayan's Jamwant said these things in praise of Prime Minister Narendra Modi

समरनीति न्यूज, भदोहीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को कोरोना वायरस से बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हर कोई उनके प्रयासों की प्रशंसा कर रहा है। जहां एक ओर दुनिया के कई देश उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर आम लोगों के साथ-साथ अब विपक्ष के नेता भी उनकी तारीफ करते सुने जा रहे हैं। इसी क्रम में 1987 से 1988 के बीच टीवी पर प्रसारित सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल रामायण में जामवंत की भूमिका निभाने वाले कलाकार ने भी पीएम मोदी की तारीफ की है। दरअसल, टीवी पर एक बार फिर से सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से रामायण सीरियल शुरू किया गया है।

बुद्धिमानी से देश को बचा रहे प्रधानमंत्री मोदी

प्रतिदिन इसका प्रसारण सुबह 9 बजे और रात 9 बजे दो बार होगा। भदोही जिले के रहने वाले राजशेखर रामायण सीरियल में जामवंत की भूमिका निभा चुके हैं। अब दोबारा सीरियल शुरू होने पर राजशेखर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी बुद्धिमानी से देशवासियों को कोरोना से बचाने का प्रयास कर रहे हैं, जो वाकई काबिले तारीफ है।

ये भी पढ़ेंः PM मोदी की मुहिम को अब Actor अक्षय कुमार का साथ, 25 करोड़ दान

कहा कि रामायण सीरियल शुरू होने से न सिर्फ लोग अपने घरों में रहेंगे, बल्कि वह धर्म का अनुसरण करने के लिए प्रेरित होंगे। राजशेखर ने खुद जनता से अपील की है कि सभी लोग अपने घरों में रहें, तभी वे सुरक्षित रह सकेंगे। पूरा देश भी सुरक्षित रह सकेगा। बताते चलें कि जामवंत की भूमिका निभाने वाले राजशेखर भदोही जिले के सुरियावा क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के निवासी हैं।

ये भी पढ़ेंः Corona Lockdown- यूपी में पान मसाले की बिक्री-उत्पादन-वितरण पर रोक