Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में दो युवतियों से रेप, एक से कार में तो दूसरी से घर में, दोनों दरिंदे गिरफ्तार

gang rape with woman

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बावजूद बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बीते 24 घंटे में राजधानी लखनऊ में दो युवतियों से रेप की वारदातों ने पुलिस के होश उड़ा दिए। इनमें से एक युवती से चलती कार में रेप हुआ है तो दूसरी युवती को घर में अकेला पाकर रेप किया गया। हालांकि, पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हांसिल कर ली है।

बहन के प्रेमी ने अकेला पाकर किया रेप

पहले घटनाक्रम के अनुसार आज शुक्रवार सुबह राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र में बहन के घर अपना इलाज कराने आई युवती से उसी के परिचित ने दुष्कर्म किया। आशियाना थाने के प्रभारी संजय राय का कहना है कि एक युवती का पीजीआई के सरस्वतीपुरम में रोहित दुबे नाम के व्यक्ति से प्रेम प्रसंग था।

ये भी पढ़ेंः रेप का मुकदमा दर्ज हुआ तो आरोपी ने फांसी लगाई

युवती उसके साथ बीते करीब 5 महीने से साथ रह रही थी। इसी दौरान उस युवती की छोटी बहन अपना इलाज कराने लखनऊ आई और वहीं रहने लगी। बताते हैं कि आरोपी युवक ने युवती को दूसरी जगह कमरा देखने भेज दिया। इसके बाद छोटी बहन को कमरे में अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। युवती के लौटने पर बहन ने उसे आपबीती बताई। पीड़िता की सूचना पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कार में ड्यूटी से लौट रही युवती से दुष्कर्म

इसी तरह दूसरी वारदात बुधवार रात हुई। मलिहाबाद कसमंडी का रहने वाले राना सिंह एक निजी अस्पताल के एंबुलेंस चालक है। नर्सिंग होम की एक नर्स को उसने जबरन कार में यह कहते हुए बैठा लिया कि उसे घर छोड़ देगा। बाद में आईआईएम रोड पर जॉगर्स पार्क चौराहे के पास सुनसान इलाके में कार रोक ली। वहां कार में ही युवती से जबरन रेप किया। इतना ही नहीं युवती के विरोध करने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई भी की। बाद में जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी राना सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में होटल बुलाकर बीएससी की छात्रा से रेप, वायरल किए अश्लील वीडियो-फोटो, अब पहुंचा जेल