Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः प्राइवेट बिजलीकर्मी की संदिग्ध हालात में मौत पर परिजनों का हंगामा, शव रखकर लगाया जाम

relatives of dead man road jammed by placing dead body on road

समरनीति न्यूज, बांदाः प्राइवेट बिजली कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले ने शनिवार को तूल पकड़ लिया। परिजनों ने आज शनिवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव को चिल्ला रोड पर स्थित बिजली पावर स्टेशन के सामने लाकर रख दिया और जाम लगा दिया। परिवार के लोग दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। परिजनों का कहना था कि दो लोग घर से युवक को बुलाकर ले गए थे। बाद में उसका शव मिला।

यह था परिजनों का आरोप, कार्रवाई की मांग

परिजनों का कहना था कि आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाए। बाद में सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार और सीओ सिटी आलोक मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों का समझाकर शांत किया।

relatives of dead man road jammed by placing dead body on road

दो लोग बुलाकर ले गए थे घर से, फिर मिला शव

अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। इसके बाद परिवार के लोग शव को वहां से हटाने के लिए राजी हुए। फिर जाम खुल सका। बताया जाता है कि मूलरूप से बबेरू कोतवाली क्षेत्र के भभुआ गांव के निवासी लाला उर्फ राम शरण शहर के जवाहर नगर मोहल्ले में परिवार के साथ रहते थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले दो और गिरफ्तार

परिजनों का कहना है कि गुरुवार शाम को उनके दो दोस्त घर पहुंचे और लाला को बबेरू चलने की बात कहते हुए ले जाने लगे। बताते हैं कि शाम होने के कारण पत्नी और परिजनों ने रात को जाने से इंकार किया। इसपर एक आरोपी ने कहा कि लाला को सुरक्षित घर लाकर छोड़ देंगे। इसके बाद दोनों उन्हें लेकर चले गए थे। बाद में अगले दिन यानि शुक्रवार दोपहर को उनको पुलिस से सूचना मिली कि लाला की मौत हो गई है।

relatives of dead man road jammed by placing dead body on road

पुलिस मान रही हादसा, परिजन ने हत्या बताई

इसी को लेकर परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका जताई है। बताते हैं कि पुलिस पीआरबी को सूचना मिली थी कि एक युवक घायल अवस्था में बबेरू क्षेत्र में सड़क किनारे पड़ा है। पुलिस ने पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी। बाद में जिला अस्पताल लाते समय लाला उर्फ रामशरण ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में लघु सिंचाई के दो अभियंताओं, बाबू समेत कई पर मुकदमा

पुलिस घटना को हादसा ठहरा रही थी। इसी से नाराज होकर परिजनों ने आज शव सड़क पर रखकर जाम लगाया। सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी ने बताया परिजनों को मौके पर पहुंचकर समझाया। दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने और मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजनों ने शव को वहां से हटाया। परिजनों में घटना से कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि राहगीरों की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची थी तो मृतक लाला के शरीर पर सिर्फ अंडरवियर और बनियान थी। इससे संदेह हो रहा था कि हत्यारों ने उसके साथ कोई ज्यादती की है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ससुराल पहुंचे पति ने की पत्नी की हत्या, चाकू से कई प्रहार