Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले दो और गिरफ्तार

 

Two arrested for posting objectionable posts on Facebook in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालकरक सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले दो और लोगों के खिलाफ साइबर सेल ने कार्रवाई की है। इन दोनों ने सोशल साइट के प्लेटफार्म फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। साइबर सेल प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार को दोनों आरोपियों की पहचान बांदा के जसपुरा के रहने वाले मदन सिंह तथा नरैनी के रहने वाले आशीष उपाध्याय के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा भी दर्जकर लिया गया है।

एक को रामपुर पुलिस के सहयोग से पकड़ा

बताते हैं कि इनमें से एक अभियुक्त को रामपुर पुलिस से समन्वय स्थापित करते हुए गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरे अभियुक्त को भी पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस का कहना है कि इन दोनों अभियुक्तों ने अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालकर सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया। पुलिस का कहना है कि किसी भी ऐसे व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा जो सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसा करने का प्रयास करेगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में अयोध्या फैसले के बाद भड़काऊ टिप्पणी करने वाले 3 पर मुकदमा, 1 गिरफ्तार

बताते चलें कि अयोध्या फैसला आने के पहले से ही बांदा डीआईजी स्तर से सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों को सोशल मीडिया पर सख्त नजर रखने के आदेश दिए गए थे ताकि कोई गड़बड़ी न फैलाई जा सके। इतना ही नहीं जिलास्तर पर भी पुलिस ने बेहद सतर्कता बरती, जिस कारण कहीं कोई गड़बड़ी नहीं हो सकी। वहीं जिन लोगों ने माहौल करने का प्रयास किया, उनको गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के रीजेंसी में कैशियर की मौत पर बवाल, भर्ती से पहले का डेथ सर्टिफिकेट व 5 से 7 लाख बढ़ाया बिल