Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

सपना चौधरी की सीक्रेट शादी और प्रेग्नेंसी, जानिए ! कौन है उनका पति वीर

Sapna Chaudhary's secret wedding and pregnancy, know ! Who is her husband Veer

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्क : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फैंस इस वक्त काफी शाक्ड हैं। इसकी वजह है कि डांसर सपना की सिक्रेट शादी। इतना ही नहीं सपना ने एक बेटे को भी जन्म दिया है। ऐसे में समझा जा सकता है कि डांसर सपना के चाहने वालों के लिए यह खबर कितना बड़ा शाक्ड है।

Sapna Chaudhary's secret wedding and pregnancy, know ! Who is her husband Veer

दरअसल, यह सारी की सारी जानकारी खुद सपना चौधरी के पति वीर साहू ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। हालांकि, सपना के मां बनने की खबर से उनके फैंस खुश हैं और काफी चौंके हुए भी हैं।

1 साल तक सिक्रेट शादी, बेटे के जन्म के बाद खुलासा

इसकी वजह है कि सपना ने इसे काफी सिक्रेट रखा। सपना के फैंस का जरा भी भनक नहीं लगी, कि उनकी शादी हो चुकी है। बीते एक साल से सबकुछ बेहद सिक्रेट रहा।

ये भी पढ़ें : वीडियो वायरलः पुलिस चौकी पर ‘सपना चौधरी’ के गाने पर डांस, इंचार्ज लाइन हाजिर 

जब यह राज उनके फैंस के सामने खुला तो, तबतक उनके एक बेटा भी हो गया। हालांकि, कहा जा रहा है कि सपना के पति वीर के परिवार में किसी का देहांत हो गया था। इस वजह से इन कार्यक्रमों को पूरी तरह से सिक्रेट रखा गया था।

Sapna Chaudhary's secret wedding and pregnancy, know ! Who is her husband Veer

जहां तक सपना चौधरी के पति वीर की बात है तो वह हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं और जनवरी में वह सपना के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि, दोनों बीते चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सपना के पति वीर एक सिंगर, कंपोजर, राइटर और प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक्टर भी हैं। वह हिसार के एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

ये भी पढ़ें : Bollywood Actress अमीषा ने शेयर कीं बोल्ड फोटोज, ट्रोल्स से बचने का भी किया ‘पक्का जुगाड़’