Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः लखनऊ में बेटे ने मां-बाप और भाई-भाभी समेत छह को काट डाला

Son kills six relatives including mother and father and brother and sister-in-law

समरनीति न्यूज, लखनऊः लाॅकडाउन के सन्नाटे में एक हैवान बेटे ने अपने मां-बाप, भाई-भाभी और उनके दो मासूम बच्चों की बेरहमी से काटकर हत्या कर दी। गुरुवार शाम को हुए इस नृशंस खौफनाक हत्याकांड ने सभी को हिलाकर रख दिया। हत्याकांड को बाप-बेटों ने जमीनी लालच में बड़े ही खौफनाक ढंग से अंजाम दिया। पहले मां को काटकर मार डाला, फिर भाई भाभी और उनके बच्चों को काट डाला। इतना ही नहीं हत्यारे ने अपने बेटे के साथ मिलकर पिता को खेतों में दौड़ा बेरहमी से काट-काटकर कत्ल किया। घटना से पूरा इलाका थर्रा उठा। सूचना पर पहुंची पुलिस से पहले ही हत्यारा खुद थाने पहुंचा और अपना पाप कबूल लिया। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। उधर, पूरे गांव में डर और मातम पसरा हुआ है।

दो मासूम बच्चों को भी नहीं छोड़ा

पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले में हत्या की वजह को अधिक स्पष्ट करने के लिए ग्रामीणों से भी बातचीत की जा रही है। बताया जाता है कि लखनऊ के बंथरा गांव के गोदौली निवासी अमर सिंह ने हाल ही में अपने दोनों बेटों अजय और अरुण के बीच संपत्ति का बंटवारा किया था। छोटा बेटा अजय पिता के बंटवारे को लेकर खुश नहीं था, बल्कि उनकी नियत अपने बड़े भाई अरुण के हिस्से की जमीन पर भी थी। बताते हैं कि आज शाम अजय अपने बेटे अवनीश के साथ गोदौली गांव पहुंचा।

ये भी पढ़ेंः CM योगी की दो टूक, कानपुर में डाक्टरों-पुलिस पर हमला करने वाले भुगतेंगे गैंगस्टर-NSA

वहां सबसे पहले पह अपनी मां रामदुलारी से मिला। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, हैवान बेटे और पोते ने उनपर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। उसने बड़ी बेरहमी से मां पर गंडासे से मां को काटा। यह देख उसकी भाभी भाभी रामसखी और उसके बच्चे 9 साल सौरभ और 3 साल की सारिका बुरी तरह से सहम गईं। रामसखी चीखती-चिल्लाती हुई बाहर की ओर भागीं। गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, लेकिन कोई उनको बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सके। रामसखी खेत में कटाई कर रहे अरुण के पास पहुंचीं।

पिता को खेत में दौड़ा-दौड़ा कर मारा

पति अरुण पत्नी और बच्चों को संभाल ही रहे थे कि तभी दोनों हत्यारे पिता-पुत्र वहां भी जा पहुंचे। इसके बाद दोनों ने उन चारों की भी बेरहमी से काटकर हत्या कर दी। दोनों की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई। दोनों पिता अमर की तलाश में खेत की ओर दौड़े और वहां पिता को देखकर मारने के लिए दौड़ा लिया। इसके बाद पिता को भी पकड़कर मार डाला। हत्याकांड से पूरे गांव के लोग बुरी तरह से सहम गए। ग्रामीणों ने किसी तरह हिम्मत करते 112 पर काल करके इसकी सूचना दी। लेकिन पुलिस के गांव पहुंचने से पहले हत्यारा अजय हाथ में खून से सना हथियार लेकर थाने जा पहुंचा। एसीपी दीपक कुमार सिंह का कहना है कि अजय और उसके बेटे को गिरफ्तार किया जा चुका है। हत्या के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः फिरोजाबादः सिपाही की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या, फिर एक काॅल से मचा हड़कंप..