Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बेटे ने जमीन के लिए पिता को पीट-पीटकर मार डाला

shivmangal (file photo-Banda)

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में रिश्तों के कत्ल का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज शनिवार को बिसंडा थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने जमीन को लेकर हुई कहासुनी में अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिता को बचाने आए अपने छोटे भाई को भी हैवान बने व्यक्ति ने बुरी तरह से पीटा। वह भी घायल हो गया है। वारदात में आरोपी का उसके बेटे ने भी पूरा साथ दिया। घटना को अंजाम देकर दोनों पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

जमीन को लेकर हुई थी पिता से कहासुुनी

बताया जाता है कि ग्राम बिसंडी में शिवमंगल (85) की शनिवार को उसी के बड़े बेटे रामभवन से जमीन के मामूली विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी। पहले दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद बेटा हैवान बन बैठा। उसने यह भी ख्याल नहीं रखा कि इसी पिता की ऊंगली पकड़कर चलना सीखा है। पिता को लाठियों से बुरी तरह से पीटना शुरू किया, तबतक पीटता रहा जबतक वह मरणासन्न नहीं हो गया। इतना ही नहीं आरोपी का बेटा भी अपने दादा को पीटने में शामिल रहा। पिता को बचाने आए छोटे भाई मुन्ना को भी आरोपियों ने लाठियों से पीटा। इसके बाद आरोपी पिता-पुत्र फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा के बिसंडा में पति ने पत्नी और 4 साल के बेटे का गला रेता, बेटे की मौत-पत्नी गंभीर

परिवार के लोग घायलों को जिला अस्पताल पहुंचे। वहां से गंभीर हालत में शिवमंगल को कानपुर रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि मृतक शिवमंगल के तीन पुत्र हैं और तीनों में बंटवारा हो चुका है। पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। बताते हैं कि उन्होंने 10 बीघा जमीन तीनों भाइयों के बीच बांट दी थी। तीनों भाइयों में बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था जो वारदात का कारण बना। बताते हैं कि पुलिस ने बीच के बेटे की तहरीर पर आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में बिसंडा थानाध्यक्ष ताराचंद पटेल का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बाराती कर रहे थे छेड़छाड़ तो भाई ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी