Saturday, September 26सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

SSR Case : सुशांत का मैनेजर मिरांडा और रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक गिरफ्तार

SSR case: Sushant's manager Miranda and Riya's brother Shovik arrested

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्क : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले आज बड़ी कार्रवाई सामने आई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सुशांत के मैनेजर मिरांडा और गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, ड्रग्स से जुड़े इस पूरे मामले में एनसीबी ने आज ड्रग पेडलर बासित को अदालत में पेश किया था।

अदालत ने 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा

अदालत ने बासित परिहार को 9 सितंबर तक के लिए उसे एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। इसके बाद एनसीबी अब बासित को आरोपी शोविक और सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर दोनों से मामले में गहन पूछताछ कर रही है।

SSR case: Sushant's manager Miranda and Riya's brother Shovik arrested

दरअसल, शोविक ड्रग्स खरीदारी का बड़ा मास्टर बनकर सामने आया है। हालांकि, ड्रग्स खरीदने के बाद वह कहां पहुंचाता था कि इसकी जानकारी अबतक नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें : Update SSR case : रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट में थी खास नजदीकियां..! व्हाट्सएप चैट वायरल

एनसीबी फिलहाल यही जानने की कोशिश में लगी है। सूत्रों की माने तो इस पूरे मामले में शोविक और रिया के अलावा एक और एक्टर का नाम सामने आया है। हालांकि, एनसीबी ने अभी इस एक्टर का नाम ओपन नहीं किया है। दरअसल, रिया के भाई शोविक के कमर्शयिल क्वांटिटी में ड्रग्स ख़रीदने की बातें सामने आने के बाद वह एनसीबी के रडार पर है।

ये भी पढ़ें : SSR Case : रिया से सच जानने को CBI करा सकती है पाॅलीग्राफ टेस्ट