Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

खास खबरः CM योगी को मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, मुंबई में यूपी STF ने पकड़ा

STF arrested for threatening to kill CM Yogi from Mumbai

समरनीति न्यूज, लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डायल-112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाट्सएप पर बम से उड़ाकर मारने की धमकी देने वाले को यूपी एसटीएफ ने मुंबई एटीएस के साथ मिलकर गिरफ्तार कर लिया है। धमकी देने वाले इस शख्स का नाम अभियुक्त कामरान अमीन पुत्र स्व. अमीन चुन्नू खान है जो फिलहाल स्वदेशी मिल कंपाउंड न्यू महाड़ा कॉलोनी, 2A-1105 के पास चुना भट्टी पुलिस स्टेशन क्षेत्र मुंबई में रह रहा था। हालांकि, जांच में पता चला है कि वह मूल रूप से बीपी लेन बोरी मोहल्ला, मांडवी मुंबई का रहने वाला है। एसटीएफ ने उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया है। इस शख्स की उम्र लगभग 25 साल है। बताते हैं कि वह पहले सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था।

मुंबई एटीएस की मदद से गिरफ्तार, रिमांड की तैयारी

बताया जाता है कि मुंबई एटीएस के सहयोग से यूपी एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। उसके कब्जे एक मोबाइल बरामद किया है। बताते हैं कि धमकी देने वाले शख्स का पिता टैक्सी चालक थे, जिनकी दो माह पूर्व मृत्यु हो चुकी है। इसका बड़ा भाई इमरान अमीन खान मोबाइल ठीक करने का काम करता है। वहीं युवक की मां शिरीन अमीन खान एक शिक्षिका थीं और फिलहाल कुछ नहीं कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंः यूपी की सबसे बड़ी खबरः CM योगी को जान से मारने की धमकी, STF अलर्ट

परिवार में एक बहन है। खास बात यह है कि इस युवक का कोई रिश्तेदार यूपी में नहीं रहता है। न ही उसका कोई यूपी कनेक्शन अबतक सामने आया है। वह नशे का लती है और चाल-चलन ठीक नहीं है। बताते चलें कि दो दिन पहले मुख्यमंत्री योगी को धमकी का मामला सामने आया था। इसके बाद 21 मई को राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। बताते हैं कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद अब मुंबई न्यायालय से आरोपी की ट्रांजिट रिमांड लेने का प्रयास किया जाएगा। इसके बाद उसे यूपी लाया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः सुनो चचा, कैसे हो पहचाना..सुनते ही चौंका पैरोल से भागा आतंकी जलीस, STF ने दबोचा