Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में शिक्षक ने स्कूल में छह साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Teacher rapes six-year-old girl in school in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक छह साल की कक्षा-1 की बच्ची के साथ स्कूल की शिक्षक ने रेप किया है। घटना का खुलासा होने पर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। रोती-बिलखती बच्ची को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे जेल भेजा जा रहा है। वहीं स्कूल के प्रबंधक पर भी कार्रवाई की आंच आ सकती है। मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद प्रबंधक पर भी कार्रवाई की जा सकती है।

प्राइवेट स्कूल का है मामला

बताया जाता है कि मामला बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। वहां शुक्रवार शाम करीब करीब 5 बजे एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक ने स्कूल में ही कक्षा एक की छात्रा के साथ शौचालय में दुष्कर्म किया। बताते हैं कि आरोपी शिक्षक ने बच्ची और उसके भाई को अलग से पढ़ाने की बात कहते हुए स्कूल में रोक लिया। बाद में उसके भाई को टाफी लाने के लिए दुकान पर भेज दिया और बच्ची को पकड़कर स्कूल के शौचालय में ले गया। वहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया। किसी तरह शिक्षक के चंगुल से छूटकर बच्ची रोती-बिलखती हुई डरी-सहमी घर पहुंची। वहां उसकी मां ने बच्ची को संभाला और उससे सारी बात पूछी।

ये भी पढ़ेंः बांदा के पीलीकोठी में सेंटमैरी स्कूल के दो छात्रों पर गिरा हाईटेंशन विद्युत तार, बुरी तरह झुलसे, बच गई जान

बच्ची ने मां को रोते-रोते सारी बात बताई। परिवार के लोग उसे थाने लेकर पहुंचे। पूरे गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए। मामले में तेजी से सक्रिय हुई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी शिक्षक किशन मिश्रा पुत्र कृष्ण गोपाल मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। सीओ सदर ओमप्रकाश का कहना है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 376 व पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्जकर किया गया है। आरोपी शिक्षक किशन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। बच्ची का डाक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। बताते हैं कि घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। लोगों में शिक्षक के इस घिनौने कुकृत्य से गुस्सा भी भर गया। हालांकि मामले में पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए दोषी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापिका की सुसाइड मामले में पति समेत 6 पर मुकदमा