Tuesday, February 25सही समय पर सच्ची खबर...

बला की खूबसूरत इस अभिनेत्री ने दो करोड़ की डील-दो पल में ठुकराई, लॉजिक सुनकर आप भी कहेंगे वाह..

साईं पल्लवी, तेलगु अभिनेत्री।

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः पैसों के लिए हिंदी सिनेमा के अभिनेता-अभिनेत्री टीवी पर कभी डाक्टर बनकर तो कभी कुछ बनकर किसी भी प्रोडक्ट का विज्ञापन करने से पहले नहीं सोचते कि आम लोगों के लिए उनका झूठ कितना नुकसानदायक साबित होगा। फिर चाहे तंबाकू प्रोडक्ट ही क्यों न हों, लेकिन साउथ की एक बला की खूबसूरत अभिनेत्री साईं पल्लवी ने ऐसी मिसाल कायम की है कि जिसे जानकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। उनके फैंस बढ़कर कमेंट्स दे रहे हैं।

साईं पल्लवी, तेलगु अभिनेत्री।

चर्चा में रहने के बाद तोड़ी चुप्पी  

दरअसल, फेयरनेस क्रीम के एस विज्ञापन को साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री साईं पल्लवी ने करने से अचानक ही इंकार दिया था। इसे लेकर वह खूब चर्चा में रहीं थीं, लेकिन अब पल्लवी ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। इस तेलगु अभिनेत्री पल्लवी ने एक इंटरव्यू में खुलकर बताया कि आखिर उन्होंने क्यों फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने से अचानक इंकार कर दिया था। कहा कि वह फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वह एक भारतीय हैं और उनका रंग बिल्कुल सही है।

साईं पल्लवी, तेलगु अभिनेत्री।

पहली ही फिल्म से जीते लाखों दिल  

उन्होंने कहा कि उनका रंग भारतीय है और ऐसा कोई भी विज्ञापन कहीं न कहीं महिलाओं में गलत संदेश लेकर जाता है। साईं पल्लवी ने कहा कि वह ऐसे किसी भी कैंपेन का हिस्सा नहीं बन सकती हैं। बताते चलें कि पल्लवी ने अपनी पहली ही फिल्म ‘फिदा’ से लाखों लोगों का दिल जीत लिया था।

साईं पल्लवी, तेलगु अभिनेत्री।

सबकुछ जानने को बेताब प्रशंसक  

उनकी फैन फॉलोइंग का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी हर छोटी से छोटी बात फैंस जानने को लेकर उतावले रहते हैं। दरअसल, पल्लवी की पहचान एक सादगीपूर्ण अभिनेत्री के रूप में होती है और उनका अभिनय लोगों को दिवाना बना रहा है।

साईं पल्लवी, तेलगु अभिनेत्री।

पढ़ते समय निर्देशक की नजर में आईं  

उनका फिल्मों में आने का वाकया भी बड़ा रौचक है। बताते हैं कि साल 2014 में जब वह तमिलनाडु यूनिवर्सिटी में पढ़ रही थीं उसी वक्त फिल्म निर्देशक अल्फोंज पुथरिन की नजर उनपर पड़ी। निर्देशक ने उनको फिल्म ‘प्रेमम’ में ‘मलार’ की भूमिका का ऑफर दिया था। बाद में यह फिल्म इतनी हिट हुई कि उनको साउथ का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।

साईं पल्लवी, तेलगु अभिनेत्री।

चेहरे को जैसा है, वैसे दिखाना है पसंद  

खास बात यह है कि पल्लवी को अपना खूबसूरत चेहरा जैसा का तैसा दिखाना पसंद है। वह मेकअप में ज्यादा भरोसा नहीं करती हैं और यह भी एक वजह है तो उनको दर्शकों के बीच ज्यादा लोकप्रिय बना रही है। अब पल्लवी ‘सिंघम’ का किरदार निभाने वाले सुपरस्टार सूर्या के साथ ‘एनजीके’ नाम की फिल्म में जल्द नजर आने वाली हैं। दर्शकों को उनका बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ेंः अभिनेत्री खुशबू ने भीड़ में अभद्रता करने वाले को सिखाया सबक, घूमकर मारा थप्पड़

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *