Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने से ठीक पहले धू-धूकर जली कार्यक्रम स्थल पर खड़ी कार

The car burned down just before the BJP state president arrived at the event in Mahoba.

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबाः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना कार्यक्रम में पहुंचने से ठीक पहले महोबा में कार्यक्रम स्थल पर खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई। कार से तेज लपटे उठीं और देखते ही देखते वह धू-धूकर जलने लगी। आग इतनी भीषण थी कि वहां खड़ीं तो बाइकें भी आग की चपेट में आकर जलकर स्वाहा हो गईं। आग ने काफी विकराल रूप से लिया तो वहां हड़कंप मच गया। लोग कार में विस्फोट के डर से दूर हट गए। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम से वापस भी लौट गए। हालांकि, बाद में दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

दो बाइकें भी जलकर स्वाहा

बताते चलें कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत महोबा के कबरई के सत्ती माता मंदिर परिसर में 251 कन्याओं का सामूहिक विवाह कार्यक्रम था। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच रहे थे। उनके पहुंचने के ठीक पहले सुरक्षा में भारी चूक हुई। विवाह कार्यक्रम स्थल पर खड़ी कार में अचानक आग लगी और धू-धूकर जल उठी।

ये भी पढ़ेंः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव घायल, हाथ की उंगली कटने पर मुजफ्फरनगर के अस्पताल में भर्ती..

वहां मौजूद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के भी हाथ-पांव फूल गए। कुछ लोगों का कहना है कि इसमें नगर पंचायत की लापरवाही भी रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि, बाद में प्रदेश अध्यक्ष कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे और सबकुछ ठीक-ठाक निपट गया। प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रभारी मंत्री भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः बांदा की लड़की से अहमदाबाद ले जाकर गैंगरेप, ऐसे पहुंची पुलिस