Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में दर्दनाक हादसा, डंपर की टक्कर से भाई-बहन की मौत, घायल

Tragic accident in Kanpur, brother died in collision with dumper

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के गुजैनी एलिवेटेड हाईवे पर आज गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब पीछे से आ रहे डंपर ने दोनों को टक्कर मारते हुए रौंद डाला। हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा बड़ा भाई हादसे में मामूली रूप से घायल हो गया है। हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। हालांकि, शुरुआती दौर में गोविंदनगर और पनकी पुलिस काफी समय तक सीमा विवाद में ही उलझी रही।

तीनों भाई-बहन बाइक से जा रहे थे घर

बताया जाता है कि कानपुर देहात के बैरी बाघपुर के रहने वाले बृजेश पांडे (40) अपनी बहन साधना मिश्रा (45) और बड़े भाई अखिलेश के साथ उनके घर गुजैनी जा रहे थे। बड़े भाई अखिलेश खुद बाइक चला रहे थे, जबकि साधना और ब्रजेश पीछे बैठे हुए थे। बताते हैं कि बाइक बड़े भाई अखिलेश चला रहे थे और साधना व बृजेश पीछे बैठे हुए थे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर ब्रेकिंग : पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला, बाबूपुरवा में वारदात 

बताते हैं कि रास्ते में गुजैनी एलिवेटेड पुल पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए रौंद डाला। बहन साधना व बृजेश उछलकर दाहिनी ओर डंपर के नीचे जा गिरे। इससे दोनों कुचल गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरी ओर गिरे अखिलेश मामूली रूप से चुटहिल हुए। पनकी और गोविंद नगर पुलिस काफी देर तक पहले सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में घटनाक्रम गोविंदनगर क्षेत्र का निकला। पुलिस ने परिजनों को जानकारी देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दुर्दांत वारदात : भाई ने बहन और प्रेमी को जिंदा जलाया, दोनों की मौत