Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

‘भाभी जी’ ने थामा कांग्रेस का हाथ, फैन्स बोले, ‘गलत पकड़ें हैं’

कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के साथ टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे।

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः भाभी जी घर पर हैं, टीवी सिरियल से पहचान बनाने वाली तथा बिग बॉस 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। उन्होंने कांग्रेस के महाराष्ट्र अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे।

राहुल को प्रधानमंत्री देखना चाहती हैं शिल्पा शिंदे 

इस मौके पर अपने विचार रखते हुए शिल्पा ने कहा है कि वह राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री देखना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में अधिकारिक रूप से सक्रिय होने का भी स्वागत किया। शिल्पा ने कहा कि महाराष्ट्र में वह जात-पात की राजनीति नहीं करेंगी।

टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे।

सोशल मीडिया पर चर्चा 

उधर, सोशल मीडिया में उनके कांग्रेस ज्वाइन करने पर अलग-अलग तरह के कमेंट्स आए। कुछ फैन्स ने उनके इस फैसले का स्वागत किया, जबकि कुछ फैन्स ने उनको जमकर ट्रोल किया। कुछ फैन्स ने यह भी लिख दिया कि ‘अबकी बार गलत पकड़े हैं।’ बताते चलें कि शिल्पा शिंदे ने भाभी जी घर पर हैं, टीवी सीरियल से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है।

ये भी पढ़ेंः ‘लवरात्रि’ एक्ट्रेस वरीना की ये खूबसूरत तस्वीरें आपको बना देंगी ‘नि:शब्द ’

उनको एक अच्छी टीवी एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है। उनके कांग्रेस में शामिल होने के कदम को एक सकारात्मक पहल के रूप में देखा जा रहा है। आने वाले दिनों में कांग्रेस को इससे फायदा मिलने की पूरी संभावना है क्योंकि मुंबई में फिल्म और टीवी कलाकारों की राजनीतिक में मौजूदगी कहीं न कही वोटों पर असर जरूर डालती है।