Sunday, August 9सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा में भीषण हादसा, बाइक सवार दो भाइयों की मौत

accident
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए भीषण हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों बाइक से जा रहे थे और अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से जा टकराई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से परिवारों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं इनमें से एक भाई शादीशुदा था, जबकि दूसरा अविवाहित था। एक युवक की पत्नी पति की मौत की खबर सुनकर गश खाकर गिर पड़ीं। पुलिस का कहना है कि बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई है।

बाइक में पेट्रोल डलवाकर लौटते वक्त हादसा

बताया जाता है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के नगवारा गांव निवासी राहुल (23) पुत्र घनश्याम रात को अपने चचेरे भाई पुष्पेंद्र उर्फ ज्ञानू (30) पुत्र मोनू के साथ बाइक में पेट्रोल डलवाकर पंप से लौट रहा था। इसी दौरान झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अतर्रा डिग्री कालेज के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे महुआ के पेड़ से जा टकराई। बाइक चला रहे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को गंभीर चोटें। वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों को घायलावस्था में पड़ा देखा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में महिला हार्पर क्लब ने डांडिया-गरबा कर मनाया न्यू ईयर

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 112 के जवानों ने दोनों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से चिकित्सकों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। मृतक के चचेरे भाई गोलू ने बताया कि राहुल अविवाहित था। गांव में किराने की दुकान खोले था। वहीं मृतक पुष्पेंद्र पिता के साथ खेती-किसानी में हाथ बंटाता था। वह अपने पीछे पत्नी रश्मी के अलावा एक पुत्र व पुत्री छोड़ गया है। परिजनों में घटना से कोहराम मच गया है। परिजनों का कहना है कि दोनों की कम उम्र में मौत ने सभी को झकझोर करके रख दिया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक-काल गर्ल्स समेत 9 गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *