Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक-काल गर्ल्स समेत 9 गिरफ्तार

Big sex racket caught in police raid in Kanpur, 9 arrested including 6 callgirls

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के श्याम नगर इलाके में पुलिस ने छापा मारकर रविवार रात करीब 8 बजे एक सेक्स रैकेट पकड़ा। छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट की संचालक और संचालिका समेत 6 युवतियों समेत कुल 9 लोग पकड़े गए हैं। मौके से कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। पुलिस का कहना है कि पकड़ी गईं लड़कियों में आसपास के जिलों की लड़कियां भी शामिल हैं। यह रैकेट पिछले करीब 1 साल से चल रहा था। पुलिस की कार्रवाई से इलाके में खलबली मच गई। चकेरी कोतवाली प्रभारी रणजीत राय ने बताया है कि सभी के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई कर रही है। बताते चलें कि हाल ही में शहर के नजीराबाद इलाके में एक आन लाइन चलने वाला हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा जा चुका है जिसमें दिल्ली की कुछ युवतियां भी शामिल मिली थीं। ऐसे में पुलिस ने यह एक और रैकेट पकड़ा है।

चकेरी के श्यामनगर रामपुरम इलाके में पुलिस रेड

बताया जाता है कि चकेरी पुलिस को काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि श्यामनगर रामपुरम में रहने वाले अजय सिंह नाम के व्यक्ति के मकान में पिछले काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस का कहना है कि कई बार कोशिश की गई, लेकिन सबकुछ बड़ी ही चालाकी के साथ हो रहा था। रविवार रात करीब 8 बजे के आसपास पुलिस ने उक्त मकान पर रेड डाली।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में पति-पत्नि के झगड़े से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई-दिल्ली की तर्ज पर होता था बुरा काम

इस दौरान पुलिस को वहां सेक्स रैकेट चलता मिला। दो संचालक और दो संचालिकाओं के साथ ही पुलिस ने एक ग्राहक और युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। साथ ही उनके कब्जे से कंडोम, शक्तिवर्धक दवाएं और कुछ और आपत्तिजनक सामान बरामद किया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है कि उन्नाव जिले के अचलगंज के रहने वाले राघवेंद्र शुक्ला उर्फ राजन तथा पशुपति नगर नौबस्ता के रहने वाले आशुतोष दोनों साढ़ू हैं।

कंडोम, शक्तिवर्धनक दवाएं व 5 मोबाइल बरामद

दोनों अजय के मकान में रहते हुए बीते एक साल से अपनी बीबियों के साथ मिलकर सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे थे। फतेहपुर के रहने वाले बलवीर नाम के व्यक्ति की पत्नी ग्राहक लाने का काम करती थी। तीन और लड़कियां रैकेट में शामिल हैं। पुलिस ने कानपुर के ही ग्राहक सत्यम द्विवेदी को भी मौके से पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि वह लालकुर्ती का रहने वाला है और ग्राहक के तौर पर वहां रैकेट में संलिप्त था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में खुलासाःWhatsapp-Facebook और Twitter पर सेक्स रैकेट ग्रुप, आनलाइन डिमांड पर कॅाल गर्ल्स..