Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुरः आंधी में दीवार ढही, 2 बच्चों की मौत-तीसरा गंभीर

wall drown in sitapur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः सीतापुर जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब तेज आंधी के साथ घर का छप्पर और कच्ची दीवार ढह गई। इसके बाद एक बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की अस्पताल पहुंचकर सांसें थम गईं. घायल तीसरे बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जाता है कि जिले के खैराबाद कस्बे के भूलभुलिया गांव में सुबह तेज आंधी के साथ छप्पर और कच्ची दीवार ढह गई। खैराबाद थानाध्यक्ष अजय यादव का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मौसी के घर आया हुआ था एक बच्चा

इससे वहां शहर कोतवाली के हरिहरपुर सोनारी के रहने वाले प्रेमसागर का 8 साल का बेटा रामसनेही मलबे के नीचे दब गया। यह बालक अपनी मौसी के घर वहां गया था। बताते हैं कि घटना के वक्त वह मौसेरे भाई अंकेश (9) पुत्र लल्लू तथा गांव के ही मोनू (12) पुत्र संतराम के साथ खेल रहा था।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ-कानपुर-बांदा-सीतापुर में तेज हवाओं के साथ बारिश

इसी दौरान तेज आंधी में संतराम के घर के बाहर पड़े छप्पर के नीचे बच्चे बैठ गए। आंधी से यह छप्पर दीवार समेत ढह गया। तीनों मलबे के नीचे दब गए। जबतक गांव के लोगों ने उनको बाहर निकाला, बालक मोनू की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल रामसनेही और अंकेश को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों रामसनेही को भी मृत घोषित कर दिया। अंकेश का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर के दोनों डाक्टरों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई निगेटिव