Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर के दोनों डाक्टरों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

27 medical officers including 11 CMOs and 16 CMS transferred in UP
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले से एक राहत भरी खबर सामने आई है। एक दिन पहले कोरोना के मरीज के संपर्क में आने के बाद आइसोलेशन वार्ड में रखे गए सीतापुर के दोनों डाक्टरों की ब्लड सैंपुल की जांच रिपोर्ट आ गई है। दोनों डाक्टरों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। यानी दोनों में किसी में कोरोना वायरस नहीं है। इस संबंध में सीतापुर जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्साधिकारी डा आलोक वर्मा ने बताया कि दोनों चिकित्सकों की जांच रिपोर्ट पूरी तरह से निगेटिव आई है। अब जल्द ही उनको आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी दी जाएगी।

ब्लड सैंपुल की जांच रिपोर्ट आई

बताते चलें कि सीतापुर जिले में एक दिन पहले उस वक्त खलबली मच गई थी जब दो चिकित्सकों को संदिग्ध मरीज मानते हुए आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया था। दोनों चिकित्सकों में एक सरकारी चिकित्साधिकारी थे, जबकि दूसरे शहर के जाने-माने डाक्टर थे।

Relief blood report of both doctors of Sitapur corona examination negative

ऐसे में लोगों को उनकी सेहत को लेकर भी चिंता थी। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि दोनों को एहतियात के तौर पर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

संबंधित मुख्य खबरः बड़ी खबरः सीतापुर में दो डाक्टरों में कोरोना के संदिग्ध लक्षण, दोनों आइसोलेशन वार्ड में..

अब उनकी ब्लड सैंपुल रिपोर्ट भी आ गई है। इसके बाद साफ हो गया है कि दोनों में कोरोना वायरस नहीं है। इसके बाद चिकित्सा विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ संबंधित लोगों ने भी राहत की सांस ली हैं। बताते चलें कि खीरी जिले के मैगलगंज निवासी एक मरीज की रिपोर्ट पाजीटिव आई है। इस मरीज ने सीतापुर के दोनों डाक्टरों से इलाज कराया था। ऐसे में संदेह था कि कहीं दोनों डाक्टर संपर्क में आने की वजह से पीड़ित तो नहीं हो गए हैं। बहरहाल, अब जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद संदेह दूर हो गया है।

ये भी पढ़ेंः पत्नी को धोखा, मेड संग इटली पहुंचा, कोरोना वायरस ने पकड़ा