Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में सावन सोमवार पर गंगा नहाने गए दो दोस्तों की डूबकर मौत, गोताखोरों ने दो को बचाया

समरनीति न्यूज, बांदाः सावन के दूसरे सोमवार पर गंगा स्नान करके पुण्य कमाने गए दो दोस्तों की डूबकर मौत हो गई। हालांकि इस दौरान दो अन्य दोस्तों को डूबने से बचा लिया गया। यह हादसा उन्नाव जिले में शहर कोतवाली के मगरवारा में गंगातट पर हुआ। डूबने से मृत दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है। दोनों के परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि शहर कोतवाली के मगरवारा के पास स्थित देवी खेड़ा के रहने वाले बसंत कुमार का बेटा आशीष (20) आज सोमवार सुबह अपने नामाराशि दोस्त आशीष (19) व दो अन्य युवकों के साथ सावन सोमवार पर नहाने गंगाघाट गया था।

शहर कोतवाली के मगरवारा में गंगा तट पर हुआ हादसा  

सुबह करीब 7 बजे ये चारों दोस्त वहां स्नान कर रहे थे कि इसी दौरान दोनों नामाराशि दोस्त गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। दोनों ने जान बचाने को इधर-उधर हाथ-पैर मारना शुरू किया। अपने दोस्तों को भी मदद के लिए पुकारा। दोनों दोस्त उनको बचाने के लिए आगे बढ़े, लेकिन वे भी डूबने लगे। इसके बाद आसपास मौजूद लोग चिल्लाने लगे। तभी वहां मौजूद कुछ गोताखोर पानी में कूदे और चारों को निकालने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर, मां और चाची की मौत, अखिलेश यादव ने की सीबीआई जांच की मांग

तबतक दोनों आशीष नाम के दोस्त डूब चुके थे, बाकी दोनों युवकों को बाहर निकाल लिया गया। कोतवाली प्रभारी शुक्लागंज भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं आसपास स्नान कर रहे श्रद्धालुओं के चेहरों पर दहशत साफ देखी गई। बताते हैं कि आशीष उन्नाव के हरिवंशराय बच्चन कालेज में स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था। यह भी बताते हैं कि चारों ही दोस्त अच्छे से तैरना नहीं जानते थे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर डीएवी कालेज की छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर दी जान, गाजीपुर के युवक पर संदेह..