Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा के इस थाने में दो सिपाहियों को कोरोना, महकमे में हड़कंप

Four policemen in charge, one police station and 3 outpost incharge line in Banda, four more replaced
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में दो दिन कोरोना पाजिटिव केस सामने न आने के बाद कुछ राहत थी, लेकिन आज रविवार शाम को आई सूची में पुलिस के दो सिपाही कोरोना पाजिटिव पाए गए। इस दोनों सिपाहियों के कोरोना पाजिटव आने के बाद महकमे में खलबली मच गई। दोनों को आनन-फानन एंबुलेंस से मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। वहां दोनों को आइसोलेट करने के बाद उनका इलाज किया जा रहा है। इस बात की जानकारी जिला मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने दी। बताया कि इस सिपाहियों की तैनात वाले थाने को पूरी तरह से सेनेटाइज किया गया है।

थाने को सेनेटाइज किया गया

पूरे थाने का चप्पा-चप्पा सेनेटाइज हुआ है। थाने के इंस्पेक्टर का कहना है कि सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। वहीं सिपाहियों को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। बताया जाता है कि रविवार शाम को आई कोरोना की एंटीजेन जांच रिपोर्ट में जिले के गिरवां थाने के दो सिपाही कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इनमें से एक की उम्र 32 वर्ष व दूसरे की 42 वर्ष है।

ये भी पढ़ेंः बांदा पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल, जली महिला को चारपाई पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल

इसके साथ ही अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 310 हो गई है। एक्टिव केस 180 बताए जा रहे हैं। कोरोना पाजिटिव केस गिरवां क्षेत्र में पाए जाने के बाद एक बार फिर से हलचल बढ़ गई है। रक्षाबंधन के ऐन वक्त पर पाजिटिव केस मिलने से संबंधित थाने को पूरी तरह सील करके सेनेटाइज किया गया है। इसके साथ ही गिरवां इंस्पेक्टर शशि पांडे व अन्य पूरे स्टाफ की भी कोरोना जांच की गई। इसमें बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ेंः बांदा : शहर से गांवों तक शराब की ओवररेट बिक्री, ‘टारगेट की चादर’ में छिपे अधिकारी बने पैरोकार