Sunday, May 31सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा, चिकित्सा सेवा और भाव का क्षेत्र

suresh khanna up finance minister in sitapur

मनोज सिंह शुमाली, सीतापुरः यूपी के वित्त, संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना आज सीतापुर पहुंचे। यहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध सीतापुर आंख अस्पताल का अनौपचारिक निरीक्षण भी किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री खन्ना ने आंख अस्पताल के संस्थापक एमपी मेहरे की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। उनको याद भी किया। इस दौरान अस्पताल की सेवाओं की प्रशंसा की। कहा कि अस्पताल का प्रबंधन बखूबी अपना काम कर रहा है। शानदार ढंग से लोगों की सेवा कर रहा है। बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

suresh khanna up finance minister in sitapur

आंख अस्पताल पहुंचे यूपी के वित्त मंत्री

इस मौके पर सीतापुर अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा मधु भदौरिया समेत अन्य चिकित्सकों के साथ वार्ता भी की। इस मौके पर डा आरके टंडन भी मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने आंख अस्पताल में आयोजित पैरामेडिकल स्टाफ के एक कार्यक्रम का दीपक जलाकर शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि चिकित्सा क्षेत्र सेवा का क्षेत्र है, भाव का क्षेत्र यह आत्म संतुष्टि देने वाला क्षेत्र है।

suresh khanna up finance minister in sitapur

अस्पताल प्रबंधन के कार्यों की प्रशंसा की

उन्होंने कहा कि हर वो आदमी धन्य है जिसे इस तरह से लोगों की सेवा करने का मौका मिला है। इस मौके पर वित्त मंत्री खन्ना ने सीतापुर आंख अस्पताल के प्रशासन खासकर सीएमओ मधु भदौरिया के सेवाभाव की प्रशंसा की। कहा कि सीतापुर आंख अस्पताल पूरे यूपी ही नहीं, बल्कि बाहर भी बुलंदी छू रहा है। अनोखे कार्य कर लगातार ख्याति अर्जित कर रहा है। कहा कि वह भी आज एक मरीज की हैसियत से ही अस्पताल आए और अपना इलाज कराने के बाद संतुष्ट हुए। इस दौरान करणवीर, एसडीएम अमित कुमार भट्ट, डॉ आरके टंडन, हिमांशु पुरी, सौरव महावर आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः सूनी आंखों में उजाले की लौ जलाता सीतापुर का आंख अस्पताल..

ये भी पढ़ेंः अजीबो-गरीबः डाक्टरों ने महिला के पेट से निकाले डेढ़ किलो आभूषण-सिक्के और अन्य सामान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *