Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : दो नाबालिग समेत 3 की करंट से मौत, एक गंभीर

Banda: Youth came home from Delhi, news of death reached home

समरनीति न्यूज, डेस्क : जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। सार्वजनिक शौचालय बनाने का काम कर रहे दो नाबालिग लड़कों समेत 3 लोगों की हाईटेंशन लाईन की चपेट में आकर करंट से मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सीतापुर के सकरन क्षेत्र का मामला

दरअसल, यह मामला सीतापुर जिले के सकरन थाना क्षेत्र के दुगाना गांव का है। बताते हैं कि दुगाना गांव मे ग्राम पंचायत निधि से सार्वजनिक शौचालय का निर्माण हो रहा था। यह शौचालय गांव के मुलायम यादव के खेत में चल रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि शौचालय पर स्लेब पड़नी थी। इसके लिए चुन्ना (40), अनिल (35), विनीत (15), नीरज (14) वहां मजदूरी का काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : सीतापुर : बड़ी उम्र के पति को शादी के 3 माह बाद छोड़ प्रेमी संग भागी युवती को जिंदा जलाया, हालत गंभीर 

रविवार की दोपहर करीब 1 बजे लोहे की राड स्लेब में डालते समय वह एचटी लाईन से छू गया। इससे अनिल, विनीत और नीरज की मौत हो गई। वहीं चुन्ना वो एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया है। सीओ बिसवां सुशील कुमार सिंह व एसडीएम लहरपुर रामदरश राम का कहना है कि परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने का प्रयास चल रहा है। उधर, थाना प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि मामले में तहरीर मिलने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : कानपुर : होटल में नर्स से गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, जेई का बेटा भी शामिल