Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दबंगों ने राइफल से चौकीदार को मारी गोली, दूसरे को बट से पीटा

shotdead to chokidar in Banda
इलाज के दौरान घायल।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के अमलोखर गांव में बुधवार रात को गाली-गलौज से मना करना एक चौकीदार और अन्य व्यक्ति को इतना भारी पड़ा कि दबंग ने राइफल से उसे गोली मार दी। दूसरे को बट मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए, गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल लाकर भर्ती कराया है। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। थानाध्यक्ष तारा चंद पटेल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बीच-बचाव करना चौकीदार को पड़ा भारी

पुलिस आरोपियों के खिलाफ दबिशें दे रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विवाद के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

Husband shoots wife, injured woman in Banda Kanpur Refer

नशे में थे दबंग, वारदात को दिया अंजाम

बीच-बचाव करना पड़ गया भारी बताया जाता है कि अमलोखर गांव में रहने वाला सत्यदेव (25) पुत्र गया प्रसाद पड़ोस की दुकान से सामान खरीदने के बाद अपने घर वापस जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में शराब के नशे में गुजरे 4 दबंगों ने सत्यदेव को गाली-गलौज देना शुरू कर दिया। उसने विरोध किया तो एक दबंग ने तमंचे की बट उनके सिर पर दे मारी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बाइक की टक्कर से मामा की मौत-मासूम भांजे समेत दो लोग घायल

शोर-शराबा सुनकर गांव का चौकीदार राम बहादुर (35) पुत्र चुन्ना मौके पर पहुंचा और दबंगों को ऐसा न करने को कहा। चार में से एक दबंग ने राइफल से उसपर गोली चला दी। चौकीदार ने बचाव किया, लेकिन गोली उसके हाथ में घुस गई। दबंग मौके से भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा चौकीदार और घायल सत्यदेव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल के पिता गया प्रसाद ने बताया कि आरोपियों का पूरा परिवार क्रिमिनल है। थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भीषण हादसा, बाइक सवार दो भाइयों की मौत