Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

मुरादाबाद में पहली पत्नी ने सौतन को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ चार गोलियां मारीं

Woman shot dead her sontan in Moradabad

समरनीति न्यूज, मुरादाबादः शहर के सिविल लाइंस में स्थित विद्या नगर में सोमवार देर शाम एक महिला ने अपनी सौतन की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। एक के बाद एक महिला ने पांच गोलियां मारीं। गोलियों की आवाज सुनकर वहां हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पिस्टल के साथ मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

देर रात तक आरोपी महिला से पूछताछ

पुलिस देर रात तक आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिला का पति ट्रांसपोर्टर था और उसने दूसरी शादी कर रखी थी।

Woman shot dead her sontan in Moradabad

बताया जाता है कि सिविल लाइंस इलाके के मऊ गांव का रहने वाला मो जफर एक ट्रांसपोर्टर है। उसने करीब 18 साल पहले शबाना नाम की महिला से शादी हुई थी।

ये भी पढ़ेंः अमरोहा के मंडी धनौरा में कोरोना पाॅजिटिव मिलने से हड़कंप, कुवैत से लौटा था कारपेंटर

दोनों के पांच बच्चे थे और परिवार हंसी-खुशी रह रहा था। बताते हैं कि पांच साल पहले जफर ने बिजनौर की रहने वाली मानसी उर्फ आलिया से नजदीकी बढ़ने के बाद शादी कर ली। उससे भी उसे दो बच्चे हुए।

Woman shot dead her sontan in Moradabad

हालांकि जफर ने दूसरी शादी की भनक पहली पत्नी को नहीं लगने दी। एक साल पहले शबाना को इसकी भनक लगी तो परिवार में विवाद होने लगा। उधर, दूसरी पत्नी मानसी उर्फ आलिया हरथला के विद्यानगर में किराए के मकान में रह रही थी।

पति ने पांच साल पहले की थी दूसरी शादी

सोमवार शाम को वह दवाई लेने गई थी। उसके साथ पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची भी थी। दवाई लेकर लौटते वक्त विद्या नगर में पीछे से आई शबाना ने पिस्टल से आलिया उर्फ मानसी की कनपटी और शरीर पर चार गोलियां मारीं। खून से लतपत मानसी वहीं गिर पड़ी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल भिजवाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी शबाना को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी अमित पाठक व अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

ये भी पढ़ेंः कोरोना पाॅजिटिव हुईं दिग्गज महिला मुक्केबाज मिकेला मेयर (Mickela meyer)