Tuesday, April 16सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में वारदातः जमीनी विवाद में महिला को गोली मारी, जेठ समेत 4 पर आरोप

Woman shot in Sitapur property dispute

समरनीति न्यूज, सीतापुरः शहर के मुख्य पुल पर एक महिला को बीती देर रात कुछ लोगों ने प्रापर्टी के विवाद में गोली मार दी। वारदात को आरोपियों ने रात करीब 12 के आसपास नए व पुराने शहर को जोड़ने वाले कैंची पुल पर अंजाम दिया गया। बताते हैं कि आरोपी पहले से घात लगाए बैठे थे। महिला को गंभीर हालत में इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जेठ समेत चार लोगों पर महिला ने आरोप लगाए हैं। मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

बेटी को दवाई दिलाकर लौट रही थीं महिला

बताया जाता है कि शहर के शास्त्री नगर मोहल्ले की रहने वाली लक्ष्मी त्रिवेदी का विवाह कुछ साल पहले इमलिया सुल्तानपुर क्षेत्र के दहेलिया गांव के रहने वाले विजय त्रिवेदी से हुआ था। कुछ समय पहले ही उनके पति की मौत हो गई। इसके बाद वह अपने मायके में आकर रहने लगीं। बताते हैं कि बुधवार को उनकी बेटी की तबियत खराब हो गई। बेटी को दवाई दिलाने वह जिला अस्पताल गई थीं।

शहर के कैंची पुल के पास पर हुई वारदात

महिला का आरोप है कि वहां से लौटते वक्त रास्ते में कैंची पुल के पास उनके जेठ अजय त्रिवेदी तथा ससुर आदि ने उनपर हमला कर दिया। घायल महिला का कहना है कि सभी आरोपी पहले से घात लगाए वहां बैठे हुए थे जो अचानक सामने आकर जान लेने पर उतारू हो गए। एक आरोपी ने उनके उपर तमंचे से गोली चला दी। गोली महिला के बाएं कंधे में लगी। हालांकि, डाक्टरों का कहना है कि गोली उनके हाथ में लगी है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है। घायल महिला ने बताया है कि उनके पति की मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोग उनके हिस्से की प्रापर्टी नहीं देना चाहते हैं। इसलिए उनकी जान लेना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर जिला अस्पताल में युवक ने लगाई फांसी, स्वास्थ कर्मियों में हड़कंप

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में दरोगा को पीटने वाला सिपाही निलंबित, विभागीय जांच भी शुरू