Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Update : यूपी : महोबा के SP मनिलाल पाटीदार भी सस्पैंड, 24 घंटे के भीतर दो IPS नपे

Chief Minister Yogi Adityanath orders gangster-rasuka to attack doctors-police in Kanpur

समरनीति न्यूज, लखनऊ/बांदा : भ्रष्टाचार के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन मोड पर योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 24 घंटे के भीतर एक और आईपीएस अधिकारी को निलंबित कर दिया है। पहले प्रयागराज के एसपी अभिषेक दीक्षित के निलंबित होने की खबर आई। आज बुधवार को योगी सरकार ने बुंदेलखंड के महोबा जिले के पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार को भी निलंबित कर दिया। एसपी महोबा के उपर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप थे। एक व्यवसाई ने उनपर पैसे मांगने का आरोप लगाया था। बाद में उसे गोली लग गई थी।

गिट्टी की गाड़ियों से अवैध वसूली का था आरोप

बताया जाता है कि मणिलाल पाटीदार पर परिवहन की गाड़ियों से अवैध रुपए मांगने का आरोप लगा था। साथ ही वाहन स्वामी के उत्पीड़न का भी आरोप लगा था। उनकी जगह पर अब आईपीएस अफसर अरुण कुमार श्रीवास्तव को महोबा का पुलिस अधीक्षक बनाकर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : यूपी की बड़ी खबर : गंभीर आरोपों के साथ प्रयागराज SSP अभिषेक दीक्षित सस्पैंड 

यूपी के गृह विभाग के प्रवक्ता का कहना है कि महोबा के पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार को सस्पैंड किया गया है। बताते चलें कि एसपी महोबा पाटीदार पर गिट्टी की गाड़ियों से अवैध रूप से पैसा मांगने का आरोप था। इन्हीं आरोपों के बाद उनको पुलिस आफिस से संबद्ध कर दिया गया है। वहीं महोबा के नए पुलिस कप्तान अबतक लखनऊ में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात थे।

ये भी पढ़ें : Covid-19 : कोरोना से यूपी कैडर के IAS सुशील कुमार मौर्य का SGPGI में निधन