Thursday, January 23सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में योगी सरकार ने फिल्म ‘ताना जी’ को किया टैक्स फ्री

In UP, Yogi government made 'Tanaji' tax free, Ajay Devgan said thanks

समरनीति न्यूज, लखनऊः छत्रपति शिवाजी महाराज के वीर सेनापति ताना जी मालुसरे की वीरता पर बनी फिल्म ‘तानाजी’ को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने यूपी में टैक्स फ्री कर दिया है। दरअसल, यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के साहसी एवं समर्पित सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे की वीरगाथा पर बनी है। तानाजी की वीरता और उनके त्याग से ज्यादा से ज्यादा लोग प्रेरणा ले सकें, इस बात को ध्यान में रखते हुए योगी सरकार ने इस फिल्म को प्रदेश के सिनेमाघरों में टैक्स फ्री किया है।

Movie Tana ji tax free

अजय देवगन ने ट्वीट कर बोला- थैंक्स

यूपी सरकार के इस फैसले के बाद फिल्म के अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को थैंक्स बोला है। इतना ही नहीं अजय देवगन ने कहा कि अगर आप हमारी फिल्म देखते तो हमें प्रसन्नता होती। बताते चलें कि फिल्म ‘तानाजी’ में तानाजी मालुसरे का किरदार अभिनेता अजय देवगन ने निभाया है। अभिनेता होने के साथ ही अजय इस फिल्म के सह निर्माता भी हैं।

ये भी पढ़ेंः कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड संग फोटो की शेयर, तो भाई टाइगर श्रॉफ का यह कमेंट्स..

बीते दिनों उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म को टैक्स फ्री करने का निवेदन किया था। बताया जाता है कि इतिहास के अनुसार 1670 में तानाजी मालुसरे ने सिंहगढ़ की लड़ाई में वीरता दिखाई थी। इतना ही नहीं मुगलों से भीषण युद्ध किया और आखिरकार सिंहगढ़ का किला जीत लिया था। हालांकि, इस युद्ध में उनको वीरगति प्राप्त हुई थी। यह फिल्म बीती 10 जनवरी को देश में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री काजोल ने तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई की भूमिका निभाई है। शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ेंः बोल्डनेस में आमिर खान की बेटी इरा ने सबको पीछे छोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *