Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः Corona Virus: लाॅकडाउन में सिपाही पर चाकू से हमला, आरोपी पकड़ा गया

youth-attacked-by-a-knife-on-a-soldier-following-a-lockdown-in-up

समरनीति न्यूज, डेस्कः कोरोना वायरस संकट से जूझ रही ताज नगरी आगरा में यह महामारी प्रचंड रूप धारण कर चुकी है, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी चिकित्सकों के साथ मिलकर लोगों को बचाने को जूझ रहे हैं। वहीं बड़ी संख्या में एक युवक ने पुलिस के सिपाही पर चाकू से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। घटना रविवार की बताई जा रही है। आरोपी की पहचान गैलाना रोड निवासी सचिन के रूप में हुई है। 

रविवार को हुई घटना से मचा हड़कंप

बताया जाता है कि रविवार को एक युवक ने पुलिस के सिपाही पर उस वक्त हमला कर दिया, जब वह लॉकडाउन के नियमों का पालन करा रहे थे। घटना आगरा के थाना हरीपर्वत इलाके श्री टाकीज के पास की है। वहां पुलिस ने बैरियर लगा कर सड़क पर आने-जाने वालों पर नजर रख रही है, ताकि लाकडाउन का पूरी तरह से पालन कराया जा सके।

ये भी पढ़ेंः बांदाः लाॅकडाउन तोड़ने पर 6 पर मुकदमा, दो गिरफ्तार

इसी दौरान बाइक सवार एक युवक को सिपाही ने रोका और उससे घर से निकलने का कारण पूछा। इसपर युवक भड़क गया और सिपाही पर चाकू से हमला कर दिया। सिपाही की दो उंगलियां पूरी तरह से कट गईं। वहां मौजूद दूसरे पुलिस कर्मियों ने हमलावर को धरदबोचा। घायल सिपाही का नाम महेश कुमार बताया जा रहा है। वहीं मामले में आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया है कि प्रथम दृष्टया आरोपी के किसी फिजियोथेरेपी डॉक्टर का कर्मचारी होने की बात सामने आ रही है। घायल सिपाही का इलाज कराया जा रहा है। कहा कि लाकडाउन का पालन करने में कोई लापरवाही करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः कुदरत का करिश्माः शादी के 40 साल बाद 54 की महिला को जुड़वां बच्चे, घर में खुशियां छाईं