Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : यूपी में 11 पीसीएस अफसरों के तबादले, पढ़िए ! पूरी लिस्ट..

UP : Two IAS and 4 PCS officers transferred

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आज 11 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। तबादलों के इस क्रम में श्रावस्ती में एडीएम न्यायिक कुंवर पंकज को प्रयागराज में मुख्य राजस्व अधिकारी के पद पर नियुक्त किया गया है। वहीं एसडीएम रायबरेली सुभाष चंद्र यादव का प्रमोशन करते हुए उन्हें श्रावस्ती में एडीएम न्यायिक के पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। स्थानांतरित किए गए सभी अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए गए हैं।

मेरठ के SDM अरुण गोंड इटावा स्थानांतरित

इसी क्रम में आगरा की अपर मुख्य नगर अधिकारी सुशीला को आगरा में ही एडीएम नागरिक आपूर्ति के पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी तरह मेरठ के एसडीएम रहे मेरठ अरुण गोंड को इटावा का सिटी मजिस्ट्रेट बना दिया गया है। संभल में एडीएम रहे कमलेश अवस्थी को आजमगढ़ का अपर आयुक्त नियुक्त किया गया है।

अलीगढ़ के सिटी मजिस्ट्रेट भेजे गए संभल

सिटी मजिस्ट्रेट अलीगढ़ प्रदीप वर्मा को संभल में एडीएम वित्त एवं राजस्व के पद की जिम्मेदारी मिली है। इसी तरह एसडीएम भदोही चंद्रशेखर को अलीगढ़ में सिटी मजिस्ट्रेट के पद पर नियुक्त किया गया है।

महोबा के ADM का झांसी हुआ तबादला

तबादलों के क्रम में झांसी के एडीएम वित्त एवं राजस्व रहे राम अक्षयवर को इसी पद पर जौनपुर स्थानांतरित कर दिया गया है। जौनपुर में एडीएम वित्त एवं राजस्व के पद पर तैनात रहे रामप्रकाश को महोबा जिले में इसी पद पर जिम्मेदारी सौंपी गई है। महोबा के एडीएम वित्त एवं राजस्व राम सुरेश वर्मा को झांसी में इसी पद पर तैनात किया गया है। एसडीएम मुरादाबाद रमाकांत वर्मा को महाप्रबंधक सहकारी चीनी मिल संघ के पद का दायित्व सौंपा गया है।

ये भी पढ़ें : बाहुबली धनंजय सिंह की लक्ष्मीकांत बाजपेई और मंत्री दयाशंकर से मुलाकात, सियासी गलियारें में चर्चाएं गरम  

ये भी पढ़ें : हद कर दी : बेटी के हाथों उसकी शिक्षिका को भेजा Love Letter, अब तोड़ेगा जेल की रोटियां