Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

हद कर दी : बेटी के हाथों उसकी शिक्षिका को भेजा Love Letter, अब तोड़ेगा जेल की रोटियां

In kanpur Convent girl student Porn photo Viralist Arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : सरकार कानून का राज कायम करने में जुटी है। वहीं कुछ सिरफिरे ऐसे भी हैं जो कानून की भाषा बिना डंडे के समझने को तैयार नहीं हैं। अभी फतेहपुर में एक दरोगा का मोबाइल नंबर अपनी पूर्व प्रेमिका की अश्लील फोटो पर लिखकर सिरफिर ने वायरल कर दिया था। यह चर्चा अभी रुकी नहीं थी कि आज बांदा जिले में एक सिरफिरे ने अपनी बेटी के हाथों उसी की शिक्षिका को प्रेमपत्र (Love Letter) भिजवा दिया। हालांकि, पुलिस ने मामले में तेजी दिखाई। शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अब वह जेल की रोटियां तोड़ेगा। प्रकरण की पूरे जिले में चर्चा हो रही है, जो भी इसे सुन रहा है वही स्तब्ध है। लोग निंदा कर रहे हैं।

कानपुर की रहने वाली हैं पीड़ित शिक्षिका

शिक्षिका का कहना है कि आरोपी दबंग किस्म का व्यक्ति है जो पहले से उन्हें परेशान कर रहा था। शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा लिखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका की अश्लील फोटो पर दरोगा का नंबर लिखकर किया वायरल, लिखा..’मुझे काॅल करो ना’, अब सिरफिरे आशिक की तलाश में पुलिस

उसे जेल भेज दिया गया है।  दरअसल, शिक्षिका कानपुर नगर की रहने वाली हैं। वह गिरवां थाना क्षेत्र में स्थित एक प्रथामिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका हैं। बताते हैं कि केसरुवा गांव का रहने वाला राममिलन दबंग किस्म का व्यक्ति है। उसकी बेटी स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ती है।

काफी समय से लगातार कर रहा था परेशान

शिक्षिका का लगाया है कि राममिलन उन्हें अक्सर आते-जाते रास्ते में परेशान किया करता था। अभद्रता करता था और कई बार रंगदारी भी वसूलकर ले गया। स्कूल बुलाकर समझाने पर भी वह नहीं माना। कुछ दिन पहले उसने बेटी के हाथों उनको प्रेमपत्र भिजवाया था। तंग आकर शिक्षिका ने उसकी शिकायत पुलिस से की। उधर, गिरवां गिरवां थाना प्रभारी ओंकार शुक्ला का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करके उसे जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका की अश्लील फोटो पर दरोगा का नंबर लिखकर किया वायरल, लिखा..’मुझे काॅल करो ना’, अब सिरफिरे आशिक की तलाश में पुलिस