Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 13 साल की बच्ची ने उठाया खौफनाक कदम, मौत से परिवार में मचा कोहराम

Banda two year girl raped
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक दिन पहले आग लगाकर कथित रूप से आत्महत्या का प्रयास करने वाली 13 साल की बालिका ने दम तोड़ दिया। शुक्रवार को बच्ची ने आग लगा ली थी। इसके बाद पास से निकली नदीमें जा कूदी। परिवार के लोगों को पता चला तो चीख-पुकार मच गई। बाद में उसे बाहर निकाला गया।

मजिस्ट्रेट ने भी दर्ज किए बालिका के बयान

हालांकि, बाद में बालिका के मजिस्ट्रेट बयान भी हुए हैं। बहरहाल, जिस तरह से यह घटना हुई है उससे सभी स्तब्ध हैं। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। पैलानी थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची ने पुलिस को बताया था कि पेट दर्द सहन न होने की वजह से उसने खुद को आग लगा ली।

पैलानी के खेरई गांव से जुड़ा है पूरा मामला

बताया जाता है कि पैलानी थाना क्षेत्र के खरेई गांव निवासी पूजा निषाद (13) पुत्री छोटेलाल ने बीती शाम कथित रूप से खुद को आग लगा ली थी। पैलानी पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था।

ये भी पढ़ें : UP की इस सीट पर बेअसर हो जाता है बीजेपी का जादू, पिता के नाम जीत का गिनीज बुक रिकार्ड, अब बेटी लहरा रही परचम

वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि बच्ची खुद घर से डीजल केन में लेकर गई और खुद पर छिड़कर आग लगाई। इसके बाद नदी में कूद गई थी। परिवार के लोगों ने गांव वालों की मदद से उसे निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया था। उधर, बच्ची की मौत से मां राजकली निषाद समेत परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : बांदा में कौशल्या हत्या कांड का खुलासा, 500 रुपए के लिए पौत्र ने..