Saturday, December 3सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा में सपा, बसपा और कांग्रेस प्रत्याशियों समेत 9 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

9 contenders including SP, BSP and Congress candidates filed nomination in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : विधान सभा चुनाव-2022 के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को बांदा जिले की चारों विधान सभाओं के लिए बसपा, सपा और निर्देलीय उम्मीदवारों ने नामांकन कराया। भाजपा और सपा और कांग्रेस के 1-1 प्रत्याशी समेत बसपा के चारों उम्मीदवारों ने पूरे उत्साह के साथ सादगीपूर्ण ढंग से नामांकन कराया। सभी प्रत्याशियों ने अपनी गाड़ियों को दूर ही खड़ा किया। इसके बाद सादगी से पैदल ही मतगणना स्थल तक पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने उनकी तलाशी ली। इसके बाद अंदर भेजा।

बसपा के 4, भाजपा व सपा, कांग्रेस के 1-1 और 2 निर्दलीय प्रत्याशियों का नामांकन

बांदा सदर सीट से सपा प्रत्याशी मंजूलता रानी ने नामांकन कराया। वहीं बबेरू से भाजपा प्रत्याशी अजय पटेल, कांग्रेस प्रत्याशी गजेंद्र पटेल ने पर्चा दाखिल किया। इसी तरह जिले की चारों सीटों में बांदा सदर, नरैनी (सुरक्षित), बबेरू और तिंदवारी से बसपा के अधिकृत घोषित प्रत्याशियों नामांकन कराया।

ये भी पढ़ें : बांदा में पुलिस ने बोलेरो में साढ़े 7 लाख की नगदी पकड़ी, पूछताछ जारी-खदान की..

इनमें तिंदवारी से जयराम सिंह, नरैनी से गयाचरन दिनकर, सदर सीट से धीरज राजपूत और बबेरू से रामसेवक शुक्ला ने नामांकन कराया। नरैनी सीट से दो निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी 1-1 सेट में नामांकन दाखिल किया है। सुरक्षा के मद्देनजर नामांकन स्थल पर पुलिस और पीएसी के जवान तैनात रहे। सिटी मजिस्ट्रेट केशवनाथ वर्मा, सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह खुद मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.