Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

#Accident : बिजनौर में भीषण हादसों में चार लोगों की मौत, मरने वालों में हाई स्कूल का छात्र भी शामिल

#Accident : Scorpio collided with tractor trolley, 3 killed, one student also died

समरनीति न्यूज, बिजनौर : बिजनौर में आज सोमवार को दो सड़क हादसों में एक हाई स्कूल के छात्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। एक हादसा नजीबाबाद कोतवाली क्षेत्र में हुआ। वहीं दूसरा नूरपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। मरने वालों में तीन लोग बलरामपुर जिले के रहने वाले हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में घायल हुई एक महिलाको गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बलरामपुर जिले के हैं तीनों मृतक

मृतकों में बलरामपुर जिले के तुलसीपुर कस्बे के शिवाशंकर पाल (24) उनके बड़े भाई 32 साल के राहुल पाल तथा स्कार्पियो चालक मो. अबूबेदा के रूप में हुई है। हादसे में घायल महिला 50 वर्षीय कुसुम पत्नी स्व. मनोहर पाल हैं जो कि दोनों युवकों की मां हैं। सीओ गजेंद्रपाल सिंह, थाना प्रभारी राजीव चौधरी ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल भिजवाया। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं ट्रैक्टर चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया है।

नूरपुर जिले में हुआ दूसरा हादसा

उधर, जिले में हुए एक अन्य हादसे में नूरपुर थाना क्षेत्र में हाई स्कूल की परीक्षा देने जा रहे धामपुर थाना क्षेत्र के गांव अथाई शेख के रहने वाले छात्र अब्दुल्ला (17) की मौत हो गई। वह मोरना स्थित इंटर कालेज में सोमवार सुबह बाइक से परीक्षा देने जा रहे थे। नूरपुर-मुरादाबाद हाइवे पर उनकी बाइक में किसी अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। इससे छात्र की मौत हो गई। दूसरे छात्र भी मामूली रूप से घायल हो गया। कार चालक मौके से भाग निकला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की ताबड़तोड़ बैठकें, अधिकारियों को दिए गांवों में रात्रि विश्राम के निर्देश