Saturday, December 3सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

अभिनेत्री रूपा दत्ता चोरी करते पकड़ी गईं, बैग से मिले कई पर्स और कैश

Actress Roopa Dutta was caught stealing, many purses and cash found from bag

समरनीति न्यूज, डेस्क : कोलकाता पुस्तक मेले में आज उस समय हंगामा हो गया, जब एक अभिनेत्री (Actress) को पर्स चोरी करते हुए पकड़ा गया। मामले में कोलकाता पुलिस ने कहा है कि अभिनेत्री रूपा दत्ता को कथित तौर पर चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। बताते हैं कि इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में यह सनसनीखेज घटना सामने आई है। टीवी शो में अभिनय करने वालीं रूपा दत्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि इससे पहले भी कई एक्ट्रेस सेक्स रैकेट और दूसरे गैरकानूनी कामों में संलिप्त पकड़ी गई हैं।

Actress Roopa Dutta was caught stealing, many purses and cash found from bag

खाली पर्स फेंकते देखी गईं अभिनेत्री रूपा, पूछताछ में सकपकाईं

बताते हैं कि एक पुलिसकर्मी ने रूपा को एक कचरे के डिब्बे में खाली पर्स फेंकते समय देखा। मामले की जानकारी बिदान नगर नार्थ पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी ने दी है।

ये भी पढ़ें : मुंबईः 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट चलातीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॅाडल अरेस्ट

बताते हैं कि फिर पुलिस कर्मियों ने रूपा को हिरासत में ले लिया। वह सवाल पूछने पर सकपका गईं। पुलिस ने तलाशी ली तो उनके बैग में कई पर्स और करीब 75 हजार का कैश मिला।

Actress Roopa Dutta was caught stealing, many purses and cash found from bag

बताते चलें कि रूप दत्ता पहले भी सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति से बातचीत के स्क्रीनशॉट्स वायरल करके हड़कंप मचाया था। पुलिस का कहना है कि अब अभिनेत्री रूपा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Actress ने हनीट्रैप में फंसाकर वेब सीरीज मेकर से लाखों लूटे, बायफ्रेंड समेत 4 पर FIR 

Leave a Reply

Your email address will not be published.