Wednesday, August 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Actress ने हनीट्रैप में फंसाकर वेब सीरीज मेकर से लाखों लूटे, बायफ्रेंड समेत 4 पर FIR

Actress loots millions from web series maker by getting into Honeytrap's web, FIR
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्क : एक वेब सीरीज की एक्ट्रेस ने हनीट्रैप के जाल में फंसाकर फिल्म मेकर से लाखों रुपए की नगदी लूट ली। मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि पुलिस ने एक्ट्रेस और उसके तीन साथियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। घटना बीती 10 मार्च की बताई जा रही है। थाना पंतनगर पुलिस के पास यह मामला है। मामला 1.6 लाख रुपए की लूट का है। वेब सीरीज मेकर विक्टिम से उनके एक परिचित ने बताया था कि एक्ट्रेस उनकी वेबसीरीज में काम करना चाहती है। इसके बाद यह मामला हो गया।

6 मार्च को आडिशन के बाद हुए थे इंटीमेट

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, विक्टिम नाम के फिल्म मेकर ने एक्ट्रेस को 6 मार्च को ऑडिशन के लिए बुलाया था। इसके बाद दोनों इंटिमेट हो गए थे।

ये भी पढ़ें : हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला डाक्टर प्रीति गिरफ्तार, गोंडा से हुआ था मेडिकल छात्र का अपहरण

बताते हैं कि एक्ट्रेस की मेकर से इस मुलाकात के बाद उसके बॉयफ्रेंड ने लड़की का शोषण करने का आरोप लगाते हुए रेप का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी। हालांकि, फिल्म निर्माता ने अभिनेत्री के बायफ्रेंड को समझाने की पूरी कोशिश की, कि उसने एक्ट्रेस की मर्जी से ही शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन उसके समझाने का कोई फायदा नहीं हुआ।

धमकी देकर फिल्म मेकर को बुलाया, फिर पीटा

फिल्म मेकर विक्टिम को धमकियां मिलती रहीं। इसके बाद 10 मार्च को विक्टिम को घाटकोपर में मिलने को बुलाया गया। जब वहां पहुंचा तो एक्ट्रेस और उसके 3 पुरुष साथियों ने फिल्म मेकर की पिटाई की। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने फिल्म मेकर से 4 लाख रुपए मांगे, लेकिन उन्होंने सिर्फ 1.4 लाख रुपए ही ट्रांसफर किए। फिर वहां से फरार हो गए। 13 मार्च को फिल्म मेकर ने कांदीवली पुलिस थाने में मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद केस को पंतनगर पुलिस स्टेशन स्थानांतरित किया गया।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में डाक्टर के अपहरण का मामला, सेक्स रैकेट-हनीट्रैप में उलझी पुलिस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *