Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में प्रभारी मंत्री ने देखी कोतवाली से अस्पताल तक हकीकत, महोखर में चौपाल..

 

After Kotwali in Banda cabinet minister jai veer singh reached  hospital inspection and Chaupal in Mahokhar village

समरनीति न्यूज, बांदा : चित्रकूटधाम मंडल के प्रभारी मंत्री एवं पर्यटन एवं संस्कृति विभाग के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह जी ने बांदा शहर कोतवाली का निरीक्षण किया। इसके बाद जिला अस्पताल पहुंचकर मरीजों से बातचीत की। फिर महोखर गांव में चौपाल लगाकर किसानों की समस्याएं भी सुनीं। मंत्री के औचक निरीक्षण के दौरान जिले के सभी अधिकारी, जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

शहर कोतवाली में ली क्राइम रेट की जानकारी

शहर कोतवाली का औचक निरीक्षण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री ने महिला हेल्प डेस्क देखी। रोजना होने वाली एफआईआर का औसत जाना। शिकायतों के निस्तारण की जानकारी ली। कितने शिकायतें आईं और कितनी का निस्तारण हुआ। इस बारे में जानकारी ली।

After Kotwali in Banda cabinet minister jai veer singh reached  hospital inspection and Chaupal in Mahokhar village

 

एक्सरे के नाम पर डाक्टर की वसूली आई सामने

प्रभारी मंत्री ने जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट देखा, जो कि क्रियाशील पाया गया। ट्रामा सेंटर में महिला वार्ड का निरीक्षण किया। मरीज अमृता निषाद की बेटी रोशनी ने मंत्री को बताया कि एक्स-रे के नाम पर ड्यूटी में तैनात डा. शिशिर ने 800 रुपए वसूले हैं। नाराजग मंत्री ने जिलाधिकारी अनुराग पटेल को मामले की जांच कराने के निर्देश दिए। इसके अलावा ट्रामा सेंटर का एसी बंद मिलने पर नाराजगी जाहिर की। प्रभारी मंत्री ने मरीजों से खुद जानकारी ली।

गांव में चौपाल लगाकर सुनीं समस्याएं, ये निर्देश

बड़ोखर खुर्द ग्राम पंचायत के महोखर गांव में प्रभारी मंत्री ने जन चौपाल लगाई। चौपाल में मंत्री जयवीर सिंह और मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने जन समस्याओं को सुना। साथ ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को किसानों की समस्याओं के जल्द निस्तारण के निर्देश दिए। इस मौके पर सांसद आरके सिंह, विधायक प्रकाश द्विवेदी, बीजेपी नेता दलजीत सिंह, महोखर प्रधान धीरेंद्र प्रताप सिंह, आयुक्त दिनेश कुमार सिंह, आईजी एसके भगत, डीएम अनुराग पटेल, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, सीडीओ वेद प्रकाश मौर्य, सीएमओ डा. अनिल श्रीवास्तव, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सुधीर कुमार, डा. एसएन मिश्रा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लिया मंत्री के सामने अस्पताल के बेड पर शव छिपाने के मामले का संज्ञान, कहा-सीएमएस देंगे जवाब